होम / 400 Mbps डेटा स्पीड के साथ एक्साइटल ने लॉन्च किए 4 नए ब्रॉडबैंड प्लान्स, मात्र 599 रुपये से शुरू

400 Mbps डेटा स्पीड के साथ एक्साइटल ने लॉन्च किए 4 नए ब्रॉडबैंड प्लान्स, मात्र 599 रुपये से शुरू

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 19, 2022, 12:21 pm IST
ADVERTISEMENT
400 Mbps डेटा स्पीड के साथ एक्साइटल ने लॉन्च किए 4 नए ब्रॉडबैंड प्लान्स, मात्र 599 रुपये से शुरू

Excital New Broadband Plans

इंडिया न्यूज़, Tech News: भारत के अग्रणी फाइबर ब्रॉडबैंड नेटवर्क में से एक, एक्साइटल ने चार नए ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किए हैं। ये सभी 400 एमबीपीएस तक की डेटा गति प्रदान करते हैं और इसका उद्देश्य मुख्य रूप से हाई-स्पीड इंटरनेट की बढ़ती मांग को पूरा करना है। एक्साइटल के ये नए प्लान 599 रुपये से शुरू होकर 833 रुपये तक जाते हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में…

इन शहरों में है उपलब्ध

सभी चार नए लॉन्च किए गए एक्साइटल प्लान मुंबई, दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद, जयपुर, बैंगलोर, लखनऊ, कानपुर, पटना, मेरठ, बरेली, प्रयागराज, जानसी, विशाखापत्तनम, गुंटूर, विजयवाड़ा, ऊना वाराणसी, गोरखपुर, निजामाबाद और अन्य कई शहरों में उपलब्ध हैं।

प्लान में मिलते है कई फायदे

इन नई योजनाओं के अलावा, ब्रॉडबैंड सेवा प्रदाता 200 एमबीपीएस और 300 एमबीपीएस तक डेटा गति के साथ कई अन्य योजनाओं की पेशकश करता है, जो कई उपकरणों के साथ कम्पेटिबल है। अब, यदि आप एक मौजूदा एक्साइटल ग्राहक हैं या अपने घर के लिए हाई-स्पीड इंटरनेट ब्रॉडबैंड सेवा की तलाश कर रहे हैं, तो नीचे दिए गए चार नए एक्साइटल प्लान में से किसी को भी चुन सकते हैं।

नई एक्सीटेल ब्रॉडबैंड प्लान्स

एक्सीटेल के 400 एमबीपीएस स्पीड वाले प्लान इस प्रकर हैं।

  • 3 महीने का प्लान 833 रुपये में।
  • 6 महीने का प्लान 699 रुपये में।
  • 9 महीने का प्लान 659 रुपये में।
  • 12 महीने का प्लान 599 रुपये में।

नोट: ध्यान रहे की उपरोक्त योजनाओं की सभी कीमतें करों को छोड़कर हैं।

ओटीटी का भी मिलेगा सपोर्ट

इसके अतिरिक्त, कंपनी ने अपने ओटीटी बंडल पैक के माध्यम से अपनी हाई-स्पीड इंटरनेट योजनाओं के अलावा अतिरिक्त मूल्य वर्धित सेवाओं को भी शामिल किया है, जो बिना किसी अतिरिक्त लागत के शीर्ष ओटीटी चैनलों तक पहुंच प्रदान करता है। उपयोगकर्ता योजना को सक्रिय करने के लिए एक्साइटेल ऐप का उपयोग करके या अपने मौजूदा प्लान पर अपग्रेड का अनुरोध करने के लिए हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके ग्राहक सेवा से संपर्क कर सकते हैं।

इस कारण किये प्लान लॉन्च

लॉन्च में नई योजनाओं के बारे में बात करते हुए, एक्सीटेल के सीईओ और सह-संस्थापक विवेक रैना ने कहा कि कंपनी “भारतीय उपयोगकर्ताओं और परिवारों के लिए मनोरंजन, शिक्षा, काम, गेमिंग की सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए 400 एमबीपीएस की योजना पेश कर रही है।

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT