होम / ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Fire-Boltt Hulk स्मार्टवॉच

ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Fire-Boltt Hulk स्मार्टवॉच

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 24, 2022, 2:25 pm IST
ADVERTISEMENT
ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Fire-Boltt Hulk स्मार्टवॉच

Fire-Boltt Hulk Smartwatch

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: Fire-Boltt ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Fire-Boltt Hulk को लॉन्च कर दिया है जिसमे हमें कई शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। इस वाच को ख़ास तोर पर उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो अपनी सेहत को लेकर काफी चिंतित रहते हैं। कंपनी इस वाच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड ऑफर कर रही है। इसके अलावा इस वाच में SpO2 सेंसर समेत कई हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स देखने को मिलते हैं। ख़ास बात यह है कि इसमें आपको ब्लूटूथ कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। कीमत कि बात करें तो कंपनी ने इसे 3,499 रुपये कि शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया है। स्मार्टवॉच को आप ब्लू, ब्लैक, सिल्वर ग्रे और गोल्ड पिंक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो स्मार्टवॉच में 368×448 पिक्सल रेजॉलूशन वाला शानदार डिस्प्ले मिलता है जिसका स्क्रीन साइज 1.78 इंच है यह एक AMOLED डिस्प्ले है। जैसे हमने पहले भी बताया यह एक ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर से लैस स्मार्टवॉच है। कॉलिंग के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए इसमें एक हाई क्वालिटी माइक और और स्पीकर दिया गया है। इसके साथ ही वाच में आप कॉल हिस्ट्री को भी देख सकते हैं और डायलपैड का यूज करके किसी को भी कॉल कर सकते हैं। ब्लूटूथ 3 कनेक्टिविटी से लैस इस वॉच में सिंक कॉन्टैक्ट्स की भी सुविधा मिलती है। इस वॉच बहुत से जरूरी हेल्थ और फिटनेस मोड्स भी दिए गए हैं।

वॉच में हैं 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड 

हेल्थ फीचर्स की बात करें तो वॉच में आपको हार्ट रेट मॉनिटरिंग के साथ साथ SpO2 मॉनिटरिंग और स्लीप ट्रैकिंग का भी ऑप्शन मिलता है। स्विमिंग, साइक्लिंग और वॉकिंग के अलावा फायर बोल्ट की नई वॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मौजूद हैं। साथ ही ये वॉच कई स्मार्ट फीचर से भी लैस है। इस वॉच की मदद से आप अपने फ़ोन का म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल भी कर सकते हैं। वॉच में आपको काफी पावरफुल बैटरी मिलती है। कंपनी का दावा है कि नॉर्मल यूज में यह वॉच 6 दिन तक इस्तेमाल की जा सकती है। वहीं, स्टैंडबाइ मोड में आप इसे 15 दिन तक यूज कर सकते है। वॉच में IP67 रेटिंग दी गई है, जो इसे डस्ट और वॉटर प्रूफ बना देती है।

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT