होम / Fire-Boltt ने फेस्टिव सीजन से पहले दो नई स्मार्टवॉच एटम और निंजा कॉल प्रो को किया लॉन्च

Fire-Boltt ने फेस्टिव सीजन से पहले दो नई स्मार्टवॉच एटम और निंजा कॉल प्रो को किया लॉन्च

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 12, 2022, 1:12 pm IST
ADVERTISEMENT
Fire-Boltt ने फेस्टिव सीजन से पहले दो नई स्मार्टवॉच एटम और निंजा कॉल प्रो को किया लॉन्च

Fire-Boltt

इंडिया न्यूज़, Gadget News : भारत का नंबर 1 स्मार्टवॉच ब्रांड Fire-Boltt त्योहारी सीजन से पहले दो नए टाइमपीस- एटम और निंजा कॉल प्रो के लॉन्च के साथ स्मार्टवॉच प्रेमियों के लिए एक डबल बोनान्ज़ा लेकर आया है। जबकि फायर-बोल्ट एटम फ्लिपकार्ट पर 3799 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है, फायर-बोल्ट निंजा कॉल प्रो विशेष रूप से अमेज़ॅन पर 1999 रुपये में उपलब्ध है। दोनों घड़ियाँ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट- Fireboltt.com पर भी उपलब्ध हैं।

एक सुरुचिपूर्ण लेकिन स्पोर्टी 1.3 ”राउंड डायल में पैक किया गया, फायर-बोल्ट एटम एक स्मार्टवॉच है जिसमें सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास AMOLED डिस्प्ले है जो एक तेज अल्ट्रा-हाई 360×360 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है। इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफ़ोन के शक्तिशाली कॉम्बो के साथ, आप सीधे अपनी स्मार्टवॉच से कॉल कर सकते हैं और प्राप्त कर सकते हैं, जबकि उन्नत इनबिल्ट वॉयस असिस्टेंट आपको रिमाइंडर सेट करने और अपडेट चेक करने जैसे कामों के लिए अपने कमांड चलाने की अनुमति देता है।

Fireboltt स्मार्टवॉच के खास फीचर्स

Fire-Boltt Ninja Call Pro Blue

120 स्पोर्ट्स मोड के साथ, दौड़ने और चलने से लेकर टेनिस और क्रिकेट तक, स्मार्टवॉच हर कदम, हर गोद और हर स्टेट पर नजर रखते हुए खेल विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है। स्वास्थ्य ट्रैकिंग सुविधाओं में पवित्र SPO2 मॉनिटर, हार्ट रेट ट्रैकर और स्लीप मॉनिटर शामिल हैं। IP67 वाटर-रेसिस्टेंट एटम आपको शॉवर या बारिश में छींटों की चिंता भी नहीं करने देता।

Fire-Boltt Ninja Call Pro- Grey

यह सामान्य उपयोग के लिए 7 दिनों की मजबूत बैटरी लाइफ के साथ आता है। स्मार्टवॉच की अन्य विशेषताओं में स्मार्ट नोटिफिकेशन, कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, ड्रिंक वाटर और सेडेंटरी रिमाइंडर शामिल हैं। फायर-बोल्ट एटम तीन कलर वेरिएंट- ब्लैक, पिंक और ग्रे में उपलब्ध है।

स्मार्टवॉच की अन्य विशेषताएं

यह ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच, एक उन्नत स्वास्थ्य सूट और 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ, युवा खेल उत्साही और फैशनपरस्तों के लिए सबसे अच्छी खरीद है। किसी भी समय अपने स्वास्थ्य पर करीब से नज़र रखने के अलावा, इसमें अद्भुत स्पष्टता के साथ एक बड़ी तस्वीर के लिए 1.69 ”का विशाल डिस्प्ले है। यह वैल्यू-फॉर-मनी स्मार्टवॉच आपको क्विक एक्सेस डायल पैड, कॉल हिस्ट्री और सिंक हिस्ट्री के साथ दुनिया से जुड़े रहने देती है।

Fire-Boltt Atom -Pink

एआई वॉयस असिस्टेंट फीचर आपको अपनी आवाज के कमांड पर और भी काम करने देता है, चाहे वह नोटिफिकेशन एक्सेस करना हो, कैमरा या म्यूजिक कंट्रोल करना हो या अलार्म सेट करना हो या स्टॉपवॉच का इस्तेमाल करना हो। जो लोग एक भी सुस्त पल नहीं बिताना चाहते, उनके लिए स्मार्टवॉच में इनबिल्ट गेम्स भी हैं।

फायर-बोल्ट निंजा कॉल प्रो 220 एमएएच की बैटरी के साथ लैस है और सामान्य उपयोग के दौरान 6 दिनों के लिए और स्टैंडबाय पर 15 दिनों के लिए पूरी तरह कार्यात्मक है। चूंकि यह आईपी 67-रेटेड जल प्रतिरोधी है, आप मौसम, पसीने, बारिश के छींटे और धूल की परवाह किए बिना अपने पसंदीदा खेलों में शामिल हो सकते हैं। काले, गुलाबी और ग्रे जैसे रंगों में उपलब्ध, यह दोनों लिंगों और सभी उम्र के लोगों के लिए उपयुक्त है। अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें- https://boltt.shop/

ये भी पढ़ें : 12 सितंबर को मिलेगा iOS 16 का स्टेबल अपडेट, नए ऑपरेटिंग सिस्टम में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

ये भी पढ़ें : ट्विटर एडिट बटन द्वारा अब 30 मिनट के अंदर 5 बार ट्वीट में एडिट करने की मिलेगी अनुमति

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT