होम / Free Fire की पहली एनिमेटेड फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च, जानिए फिल्म की कुछ खास बाते

Free Fire की पहली एनिमेटेड फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च, जानिए फिल्म की कुछ खास बाते

Mehak Jain • LAST UPDATED : April 16, 2022, 10:47 am IST

Garena Released Trailer Of Its First Animated Film

इंडिया न्यूज, मुंबई:

गरेना ने Free Fire MAX और Free Fire के फैंस के लिए एक शानदार सरप्राइस पेश किया है। गरेना अपनी गेम्स के लिए एक एनिमेटेड सीरीज लेकर आया है जिसका ट्रेलर कल लॉन्च हो चूका है। इस ट्रेलर को देख प्लेयर्स के मन में इसे सीरीज को देखने की उत्सुकता और बढ़ती नज़र आ रही है। आपको यह भी बता दे कि इस सीरीज का नाम ‘How to Start A Fire’ रखा गया है। आइये आगे जानते है इस सीरीज से जुडी कुछ खास बाते जैसे इसकी रिलीज डेट की जानकारी, इस सीरीज की जानकारी आदि साथ ही आज नज़र डाले सीरीज के ट्रेलर पर।

फ्री फायर फिल्म की जानकारी

Garena Released Trailer Of Its First Animated Film

इस सीरीज में मैन कैरेक्टर “Hayato Yagami” है जिनकी कहानी आप इस फिल्म में देख पाएंगे। How to Start A Fire का ट्रेलर कल लॉन्च किया गया है और इसकी पूरी सीरीज 23 अप्रैल को लॉन्च की जाएगी। इसके ट्रेलर में देखा जा सकता है कि फ्री फायर के सबसे लोकप्रिय कैरेक्टर्स में से एक Hayato Yagami अपने हाथ में एक तलवार लिए जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस एनिमेटेड सीरीज में भी Hayato के पुरे जीवन के बारे में बताया गया था। इस सीरीज में बहुत ही शानदार ग्राफिक्स और बैटल रॉयल फिल्ड्स का इस्तेमाल करके दर्शकों को दिखाया जायेगा इस सीरीज में दिखाया जाएगा कि Hayato की जिंदगी में बार-बार कितनी बाधाएं आई और उन्होंने किस तरह एक-एक कर बड़ी ही समझदारी से सभी बाधाओं को पार किया।

क्या हो सकती है पूरी कहानी ?

आप फ्री फायर की इस फिल्म में कैरेक्टर्स की फाइट देख पाएंगे और उसकी एक झलक गरेना ने आज रिलीज किए ट्रेलर में दिखा दी है। Free Fire Tales की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, हयातो यागामी ग्रुप का सबसे बड़ा उत्तराधिकारी है। यागामी ग्रुप में एक इंटरनेशनल मेगा एनर्जी कॉरपरेशन है। हयातो के पिता Souta Yagami ने शायद यह निर्णय किया है कि वो कॉरपरेशन का अगले उत्तराधिकारी होंगे।

Garena Released Trailer Of Its First Animated Film

 

Also Read : OnePlus 10R लॉन्च से पहले अमेजॉन पर हुआ स्पॉट, यहां देखिए फोन का फर्स्ट लुक

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Engineer Rashid: जेल में बंद पूर्व विधायक इंजीनियर राशिद लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, बारामूला सीट से दाखिल किया नामांकन -India News
CA Exams: सुप्रीम कोर्ट ने की CA परीक्षा स्थगित करने की मांग खारिज, जानें अब कब होगी परीक्षा -India News
UBSE Board Result 2024: उत्तराखंड बोर्ड 10वीं और 12वीं के नतीजे आज होंगे जारी, ऐसे करें चेक -India News
AAP-Congress Alliance: “दिल्ली की 7 सीटों पर कांग्रेस का कोई पोस्टर नहीं”, अरविंदर लवली ने AAP की तरफ किया इशारा -India News
Tips To Make Ice Cream: घर पर बनाएं आइसक्रीम, जमाने के लिए अपनाएं ये टिप्स, बाजार जैसा मिलेगा स्वाद- Indianews
HP Board 12th Result: हिमाचल बोर्ड ने जारी किए 12वीं के नतीजे, फिर लड़कियों ने मारी बाजी -India News
OnePlus के ये दो तगड़े फोन जल्द होंगे आपके बाजार में लॉन्च, प्रोसेसर से लेकर कैमरा तक की जानें डिटेल्स-Indianews
ADVERTISEMENT