होम / मौका ! अब 7,000 रुपये से भी कम में प्राप्त करे यह ट्रिपल कैमरा वाला शानदार फ़ोन, जानिए ऑफर्स की डिटेल्स

मौका ! अब 7,000 रुपये से भी कम में प्राप्त करे यह ट्रिपल कैमरा वाला शानदार फ़ोन, जानिए ऑफर्स की डिटेल्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : April 17, 2022, 4:49 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Get Poco C31 Affordable Price on Flipkart

यदि आप कम दाम में अच्छा फ़ोन लेने की सोच रहे है तो आपको बता दे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर आप पोको का C31 स्मार्टफोन बहुत ही कम दाम में खरीद सकते है यह सिर्फ 7,299 रुपये में आपको प्राप्त होगा। इस फ़ोन में काफी कमाल के फीचर्स से लैस है। बता दे आपको इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा और 5000mAh बैटरी जैसे फीचर्स मिलते हैं। अब इस लेख में आगे जानिए इस फ़ोन के और भी खास फीचर्स के बारे में।

Poco C31 के फीचर्स

Poco C31

पोको C31 में 6.53 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है। फोन P2i नैनो कोटिंग के साथ आता है, जो कि इसे स्प्लैश प्रूफ बनाती है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G35 प्रोसेसर और 4GB तक रैम के साथ आता है। इसमें 64GB तक इंटरनल स्टोरेज है, जिसमें माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ा सकते हैं।

स्मार्टफोन में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सपोर्ट दिया गया है। इसमें 13MP + 2MP + 2MP का ट्रिपल रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा है। स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि बैटरी 2 दिन तक चलती है।

Poco C31 price and offers

Poco C31

पोको का यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट 3GB रैम + 32GB स्टोरेज ऑप्शन और 4GB रैम + 64GB स्टोरेज में आता है। इसके 3 जीबी रैम वेरिएंट और ब्लू कलर वेरिएंट को 27 फीसदी छूट के बाद 7,999 रुपये में फ्लिपकार्ट पर बेचा जा रहा है। इतना ही नहीं, Kotak bank क्रेडिट कार्ड पर 800 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस तरह फोन आपको 7,199 रुपये में मिल जाएगा।

Also Read:- यूट्यूब पर शॉर्ट्स तो बनाते है लेकिन व्यूज नहीं आते? तो इन आसान टिप्स को करे फॉलो

Also Read:- Free Fire की पहली एनिमेटेड फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च, जानिए फिल्म की कुछ खास बाते

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Make in India: भारत ने बनाया पहला स्वदेशी बमवर्षक यूएवी, बेंगलुरु में किया गया अनावरण -India News
MI VS KKR : मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 170 रन का लक्ष्य-Indianews
Chandan Roy Interview: Panchayat 3 के चंदन रॉय ने इंडिया न्यूज में की शिरकत, अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के किए खुलासे -Indianews
Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी का अमेठी से चुनाव नहीं लड़ने का फैसला सही या गलत, जानें लोगों ने क्या कहा-Indianews
अमित शाह डीपफेक मामले में हुई पहली गिरफ्तारी, जानें कौन है यह शख्स
Mango Rabri: आम से बनाएं जायकेदार डेजर्ट मैंगो रबड़ी, जानें टेस्टी और हेल्थी रेसिपी -Indianews
Arvind Kejriwal: क्या लोकसभा चुनावों में प्रचार के लिए अरविंद केजरीवाल को ज़मानत मिलनी चाहिए, जानें लोगों की राय-Indianews
ADVERTISEMENT