होम / Google New Features 2021 एंड्राइड यूजर्स के लिए खुशखबरी! iPhone का मज़ा अब एंड्राइड में, जल्द आ रहा है ये फीचर

Google New Features 2021 एंड्राइड यूजर्स के लिए खुशखबरी! iPhone का मज़ा अब एंड्राइड में, जल्द आ रहा है ये फीचर

Sameer Saini • LAST UPDATED : November 22, 2021, 4:00 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Google New Features 2021 : गूगल समय समय पर नए नए फीचर्स लेकर आता रहता है वहीं गूगल की तरफ से यह जानकारी सामने आ रही है की गूगल अपने यूजर्स के लिए नया फीचर अपडेट जल्द जारी करेगा। गूगल का यह फीचर Apple iPhone के पॉप्युलर iMessage रिएक्शन फीचर की तरह होगा। इस फीचर के रोलआउट के बाद यूजर्स मैसेज में टेक्स्ट की जगह इमोजी कैरेक्टर भी भेज पाएंगे।

मतलब अपनी बात को आप इमोजी के जरिए भी कह पाएंगे। इस तरह का फीचर अभी केवल iOS और macOS में ही है, पर वहीं अब गूगल जल्द ही एंड्राइड यूजर्स को भी यह सुविधा देने जा रहा है । इस फीचर के आने से एंड्राइड यूजर्स का मस्सागिंग एक्सपीरियंस बिलकुल बदल जाएगा ।

चैटिंग करने का बदल जाएगा अंदाज (Google New Features 2021)

लीक्स में सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक लेटेस्ट बीटा अपडेट में नये Google Message फीचर को स्पॉट किया गया है। एंड्राइड का यह फीचर यूजर्स को iOS जैसा मज़ा देगा, इस फीचर के आने से इमोजी के जरिए आप अपनी फीलिंग्स को दिल खोल कर शेयर कर पाएंगे साथ ही मैसेज भेजने का एक्सपेरिंस अलग लेवल पर पहुंच जाएगा।

इस फीचर में हैंड रिएक्शन-हैंड्स अप एंड डाउन जैसे इमोजी के सहारे अपने इमोशन को दिखा सकते हैं। हालांकि एंड्राइड में ऐसे इमोजी रिएक्शन टेक्स्ट में कन्वर्ट हो जाते हैं। हालांकि नये अपडेट के बाद जल्द ही एंड्राइड यूजर्स भी iMessage से रिएक्शन मैसेज भेज पाएंगे। इसके अलावा यूजर को और भी काफी कमाल फीचर्स देखने को मिल सकते है

Also Read : ओप्पो जल्द लॉन्च करेगा अपनी नई OPPO Reno7 Series, लॉन्च से पहले सामने आई स्पेसिफिकेशन्स

Also Read : Indian App Koo ने मचाया तहलका, बना एशिया के तीसरे नंबर का हॉटेस्ट प्रोडक्ट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.