होम / ओप्पो जल्द लॉन्च करेगा अपनी नई OPPO Reno7 Series, लॉन्च से पहले सामने आई स्पेसिफिकेशन्स

ओप्पो जल्द लॉन्च करेगा अपनी नई OPPO Reno7 Series, लॉन्च से पहले सामने आई स्पेसिफिकेशन्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : November 22, 2021, 1:16 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

OPPO Reno7 Series : ओप्पो रेनो 6 के बाद अब कंपनी अब इसके सक्सेसर OPPO Reno7 सीरीज को लांच करने की तयारी कर रही है रिपोर्ट्स की मने तो यह फ़ोन 25 नवंबर को चीन में लॉन्च के लिए तैयार है। वही लॉन्च से पहले इस फ़ोन की कुछ स्पेसिफिकेशन्स सामने आ रही है, इसमें OPPO Reno7, Reno7 Pro, Reno7 SE तीनो मॉडल शामिल है यह तिने ही फ़ोन काफी कमाल के फीचर्स के साथ आते है आइये जानते है इसके बारें में

OPPO Reno7 Specifications

ओप्पो रेनो सीरीज के पहले फ़ोन की बात करें तो सबसे पहला जो फ़ोन निकल कर सामने आता है वे है ओप्पो रेनो 7 लीक्स में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार यह फ़ोन तीन रंगों जैसे स्टार रेन विश (ब्लू), डॉन गोल्ड और स्टारी नाइट ब्लैक में लॉन्च हो सकता है। इसमें आगे की तरफ पंच-होल पैनल और पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा मिल सकता है। डिवाइस की मोटाई 7.59mm है। (OPPO Reno7 Series)

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो लीक्स से पता चलता है कि रेनो 7 स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट और 4,500mAh की बैटरी द्वारा संचालित है, जो 65W चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। इसमें पीछे की तरफ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। चीन में, यह तीन वेरिएंट में उपलब्ध होगा जैसे 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज, 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है । (OPPO Reno7 Series)

OPPO Reno7 Pro Specifications

ओप्पो रेनो सीरीज के दूसरे फ़ोन की बात करें तो वह OPPO Reno7 Pro हो सकता है जो Reno7 की तरह ही तीन रंगों में आएगा। यह आगे की तरफ पंच-होल डिस्प्ले और पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा यूनिट को स्पोर्ट करता है। इसकी मोटाई 7.45mm है। Reno7 Pro डाइमेंशन 1200-मैक्स चिप और 65W रैपिड चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है । यह दो विकल्पों में आएगा जैसे 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है (OPPO Reno7 Series)

OPPO Reno7 SE Specifications

ओप्पो रेनो सीरीज के तीस फ़ोन की बात करें तो वह OPPO Reno7 SE हैं यह भी रेनो 7 और 7 प्रो के समान तीन रंगों में आएगा। Reno7 SE में पंच-होल डिस्प्ले और पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा यूनिट है। रेनो7 की तुलना में, एसई मॉडल में एक थिक चिन और एक अलग कैमरा एंगल में आता है। इसकी रिटेलर लिस्टिंग से पता चलता है कि यह दो विकल्पों में आएगा जैसे कि 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज। ओप्पो के यह तीनो ही फ़ोन काफी कमाल के फीचर्स से लेस होंगे।

(OPPO Reno7 Series)

Also Read : Indian App Koo ने मचाया तहलका, बना एशिया के तीसरे नंबर का हॉटेस्ट प्रोडक्ट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT