होम / GoPro Hero11 ब्लैक की स्पेसिफिकेशंस हुई लीक, जानिए फीचर्स की डिटेल

GoPro Hero11 ब्लैक की स्पेसिफिकेशंस हुई लीक, जानिए फीचर्स की डिटेल

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 7, 2022, 2:11 pm IST
ADVERTISEMENT
GoPro Hero11 ब्लैक की स्पेसिफिकेशंस हुई लीक, जानिए फीचर्स की डिटेल

GoPro Hero11 Black

इंडिया न्यूज़, Gadget News : GoPro एक नया Hero11 ब्लैक एक्शन कैमरा लॉन्च करने की योजना बना रहा है। अब, एक नई रिपोर्ट ने इसकी लॉन्च टाइमलाइन के साथ-साथ इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा किया है। कुछ ही दिन पहले, अमेरिकी कैमरा निर्माता की अगली जनरेशन के फ्लैगशिप Hero11 ब्लैक एक्शन कैमरा के डिज़ाइन की लीक सामने आयी थी।

अब, एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि GoPro Hero11 Black में एक नया CMOS सेंसर होगा, जो पहले की तुलना में वाइडर फील्ड ऑफ व्यू (FOV) भी पेश करेगा। अपकमिंग एक्शन कैमरे के इस नए इमेज सेंसर का रिज़ॉल्यूशन 27 मेगापिक्सेल है, जो कि पिछले जनरेशन के हीरो10 पर 23.6 मेगापिक्सेल सेंसर से अपग्रेड है। आइये आगे जानते है इस कैमरा के अन्य खास फीचर्स के बारे में।

GoPro Hero11 Black के खास फीचर्स

इसके अलावा, नया कैमरा 24.7 मेगापिक्सेल स्क्रीन ग्रैब कैप्चर करने देगा, जो हीरो 10 पर 19 मेगापिक्सेल स्टिल पर एक और अच्छा बदलाव है। वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Hero11 ब्लैक 60 एफपीएस पर 5.3K रिज़ॉल्यूशन पर शूटिंग करने में सक्षम होगा। यह जाहिर तौर पर 120fps पर 4K वीडियो रिकॉर्ड करने में भी सक्षम होगा। विशेष रूप से, नया एक्शन कैमरा बेहतर हाइपरस्मूथ 5.0 इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ आएगा।

इस कैमरा में आगे की तरफ, डिवाइस में पिछले जीन के समान 1.4 इंच का डिस्प्ले होगा, जबकि रियर स्पोर्ट्स में 2.27 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले होगा। लीक्स के ज़रिये पता चला है कि GoPro Hero11 Black को उसी 1,720mAh बैटरी पैक के साथ लैस किया जाएगा और इसमें वही वाटरप्रूफ डिज़ाइन भी होगा जो 10 मीटर तक पानी में डूबने का सामना कर सकता है। Hero11 ब्लैक मॉडल में समान GP2 प्रोसेसर होने की उम्मीद की जा रही है।

ये भी पढ़ें : iPhone 14 Series की आज होगी धमाकेदार एंट्री! फीचर्स जान झूम उठेंगे आप, ये प्रोडक्ट्स भी होंगे लॉन्च

ये भी पढ़ें : रेडमी ने अपनी प्राइम सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन्स को भारत में किया लॉन्च, जानिए फोन के खास फीचर्स और कीमत

ये भी पढ़ें : अगस्त में एफपीआई ने की 51 हजार करोड़ की खरीदारी, 20 महीनों का रिकार्ड टूटा

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT