होम / Triumph की इस बाइक को खरीदने का शानदार मौका, नए साल पर बढ़ जाएंगे दाम

Triumph की इस बाइक को खरीदने का शानदार मौका, नए साल पर बढ़ जाएंगे दाम

Deepika Gupta • LAST UPDATED : December 20, 2023, 12:10 am IST
Triumph की इस बाइक को खरीदने का शानदार मौका, नए साल पर बढ़ जाएंगे दाम

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Triumph Speed 400 : 2023 के ख़त्म होने में अब बस कुछ ही दिन रह गए हैं और दुनिया भर के लोग नए साल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अलग अलग ऑटोमोबाइल कंपनियां साल के अंत में कई सारे शानदार ऑफर लेकर आ रही हैं। वहीं इस साल जुलाई में ट्रायम्फ (Triumph) ने बजाज ऑटो (Bajaj Auto) के साथ ज्वाइंट वेंचर में Speed 400 को लॉन्च किया था। लॉन्च के समय इसकी कीमत 2.33 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) थी, साथ ही पहले 10 हजार खरीदारों के लिए अतिरिक्त 10 हजार रुपये की विशेष छूट की घोषणा भी की गई थी। अब कंपनी ने डिस्काउंट अवधि को ईयर-एंड ऑफर के तौर पर बढ़ाने का फैसला लिया है। तो दिसंबर तक आप इस बाइक को खरीद सकते हैं। 2024 के बाद इसकी कीमत बढ़ जाएगी। आइए पूरी डिटेल के बारे में जान लेते हैं।

Triumph Speed 400 का इंजन स्पेसिफिकेशन

जानकारी के लिए बता दें की देश के 40 से ज्यादा शहरों में ट्रायम्फ के शोरूम से बाइक बेची जाती हैं। अगर Speed 400 की परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें 398.15 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 8 हजार आरपीएम पर अधिकतम 39.5 बीएचपी की पावर और 39 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। साथ इसका सिंगल सिलेंडर इंजन छह स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है।

Triumph Speed 400 के फीचर्स

ये शानदार बाइक एक एनालॉग स्पीडोमीटर के साथ आती है, जिसे एक डिजिटल स्क्रीन के साथ जोड़ा जाता है। ये आपको स्क्रीन विभिन्न जानकारी बता सकती है। इसके अलावा, मोटरसाइकिल में स्क्रैम्बलर 400X पर स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल,ऑल एलईडी लाइटिंग और एक इम्मोबिलाइजर की सुविधा है।

ये भी पढ़ें –

Fighter: ‘फाइटर’ के दूसरे गाने ‘इश्क जैसा कुछ’ का पोस्टर हुआ जारी, ऋतिक और दीपिका का दिखेगा इंटेंस रोमांस

Munna Bhai M.B.B.S. के 20 साल पूरा होने पर Sanjay Dutt ने दिया ये हिंट, क्या फिर लौटेगी मुन्ना-सर्किट की जोड़ी?

 Do Patti Wrap: खत्म हुई Kriti Sanon की ‘दो पत्ती’ की शूटिंग, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस दिन होगी रिलीज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT