होम / Munna Bhai M.B.B.S. के 20 साल पूरा होने पर Sanjay Dutt ने दिया ये हिंट, क्या फिर लौटेगी मुन्ना-सर्किट की जोड़ी?

Munna Bhai M.B.B.S. के 20 साल पूरा होने पर Sanjay Dutt ने दिया ये हिंट, क्या फिर लौटेगी मुन्ना-सर्किट की जोड़ी?

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 19, 2023, 3:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Munna Bhai M.B.B.S. Completes 20 Years: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ (Munna Bhai M.B.BS.) उनके करियर की सबसे यादगार फिल्मों में से एक हैं। बता दें कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी कॉमेडी फिल्म ने संजय दत्त और अरशद वारसी (Arshad Warsi) की जोड़ी को बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक बनाया। दोनों ने मुन्ना और सर्किट बनकर लोगों को खूब हंसाया।

विधु विनोद चोपड़ा के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म के अब तक दो पार्ट आ चुके हैं, जो ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ और ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ है। ‘मुन्ना भाई’ की सफल फ्रेंचाइजी के बाद इसके तीसरे पार्ट को लेकर चर्चा चल रही थी। अब हाल ही में ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ के 20 साल पूरे होने पर संजय दत्त ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में हिंट दी है।

संजय दत्त ने ‘मुन्ना भाई’ के 20 साल पूरे होने पर दिया ये हिंट

आपको बता दें कि फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ के 20 साल यानी दो दशक पूरे होने पर सबके चहेते मुन्ना ने अपने एक्स (ट्वीटर) पर राजकुमार हिरानी की फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने फिल्म की कुछ क्लिप्स शेयर की हैं, जिसमें उनके पिता सुनील दत्त से लेकर उनके जिगरी यार अरशद वारसी और फिल्म की लीड एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह सहित सब नजर आ रहें हैं।

क्या फिर लौटेगी मुन्ना-सर्किट की जोड़ी?

इस वीडियो को शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “हंसी, भावनाओं और ढेर सारी जादू की झप्पी को दो दशक पूरे हो चुके हैं। मुन्ना भाई एमबीबीएस के 20 साल पूरे होने का जश्न, जो कभी न भूलने वाले मोमेंट से भरपूर है। इस फिल्म को जो प्यार और सपोर्ट मिला है, उसके लिए बहुत ही आभारी हूं। उम्मीद करता हूं कि मुन्ना भाई 3 भी जल्द ही बने।” संजय दत्त ने ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ के 20 साल पूरा होने के साथ ही कही न कहीं ये हिंट दे दी कि उनकी इस फिल्म का सीक्वेल आ सकता है। हालांकि, ऐसा कब होगा, इसका अंदाजा तो स्टारकास्ट को भी नहीं है।

अरशद वारसी ने भी शेयर किया ये खास पोस्ट

संजय दत्त के अलावा अरशद वारसी ने भी इस कॉमेडी फिल्म के 20 साल पूरे होने पर अपने संजय दत्त के साथ एक फोटो शेयर की है। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “20 साल हो गए, वाऊ। ऐसा लगता है कि कल की बात है। मुन्ना और सर्किट को इतना सारा प्यार देने के लिए मैं आप सबका शुक्रिया अदा करता हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi)

बता दें कि इससे पहले संजय दत्त और अरशद वारसी का मुन्ना और सर्किट के कॉस्टयूम में एक वीडियो सामने आया था, जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि वह ‘मुन्ना भाई 3’ के लिए शूट कर रहें हैं।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT