होम / 6,000mAh बैटरी के साथ Infinix Hot 12 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

6,000mAh बैटरी के साथ Infinix Hot 12 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 17, 2022, 1:49 pm IST
ADVERTISEMENT
6,000mAh बैटरी के साथ Infinix Hot 12 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Infinix Hot 12 launched

इंडिया न्यूज़, Gadget News : इंफीनिक्स ने आज अपनी Hot 12 सीरीज के तहत एक नए स्मार्टफोन Infinix Hot 12 को लॉन्च कर दिया है। आपको बता दे Hot 12, Infinix Hot 12 Play और Infinix Hot 12 Pro के बाद Infinix Hot 12 सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन है, इन दोनों फोन को भी इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था।

हाल ही में लॉन्च किया गया Hot 12 बड़ी स्क्रीन, हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और 6,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है। यह नया डिवाइस 10,000 रुपये के सेगमेंट के तहत Xiaomi, Realme, Samsung और Poco स्मार्टफोन्स को टक्कर देगा। आइए फोन की कीमत, उपलब्धता और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Infinix Hot 12 की भारत में कीमत और उपलब्धता

इंफीनिक्स का यह नया फोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत 9,499 रुपये है। यह चार रंग विकल्पों में पेश किया गया है – फ़िरोज़ा सियान, एक्सप्लोरेटरी ब्लू, 7-डिग्री पर्पल और पोलर ब्लैक। यह पहली बार 23 अगस्त को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

इंफीनिक्स हॉट 12 में 6.82-इंच HD+ डिस्प्ले है, जिसमें 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट है। यह एक एलसीडी स्क्रीन है। स्क्रीन में 460 निट्स ब्राइटनेस है। फोन Meditek Helio G37 प्रोसेसर के साथ लैस है। फोन में 6,000mAh की बड़ी बैटरी यूनिट भी दी गयी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

फोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। यह 3GB तक वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ भी आता है, जहाँ आपके फ़ोन के स्टोरेज का एक हिस्सा अतिरिक्त RAM के रूप में कुल RAM को 7GB तक बढ़ाने के लिए उपयोग किया जाता है।

कैमरे फीचर्स की बात करे तो, Hot 12 पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आता है, लेकिन फोन का डिज़ाइन ऐसा लगता है जैसे डिवाइस में क्वाड-कैमरा सेटअप है। क्वाड-एलईडी फ्लैश के साथ f / 1,6 अपर्चर वाला 50MP का मुख्य कैमरा है। 2MP का डेप्थ लेंस और AI लेंस भी है। डुअल एलईडी फ्लैश के साथ फ्रंट में 8MP का सेल्फी स्नैपर है, जो कम रोशनी में सेल्फी लेने में मदद करता है।

फोन एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है और चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट है, जो इस कीमत पर देखने के लिए अच्छा है। फोन का वजन 211 ग्राम है और इसकी मोटाई 9.2mm है। अफसोस की बात है कि फोन अभी भी XOS 7.6 . पर आधारित Android 11 पर चलता है

ये भी पढ़ें : Moto G32 आज दोपहर 12 बजे पहली बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानिए भारत में कीमत, ऑफ़र और फीचर्स

ये भी पढ़ें : 18 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा Realme 9i 5G, लॉन्च से पहले लीक हुई स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT