होम / Infinix Note 40 5G फोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स-Indianews

Infinix Note 40 5G फोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 22, 2024, 2:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Infinix ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Infinix Note 40 5G लॉन्च कर दिया है। जो कि पिछले साल लॉन्च हुए Infinix Note 40 Pro 5G और Infinix Note Pro+ 4G सीरीज का नया स्मार्टफोन है। Infinix Note 40 5G की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा है जो यूजर्स को प्रोफेशनल फोटोग्राफी एक्सपीरियंस दे सकता है। फोन में 108MP का कैमरा और 5,000mAh की बैटरी दी गई है। आइए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

कीमत और ऑफर्स

Infinix Note 40 5G को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसमें 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज दी गई है और इस स्मार्टफोन की कीमत 19,999 रुपये है। स्मार्टफोन के साथ यूजर्स कई ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। फोन पर 2,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है जिसके बाद इसे 17,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। यह स्मार्टफोन Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को आप ऑब्सीडियन ब्लैक और टाइटन गोल्ड कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं।

Atal Setu: मुंबई कांग्रेस प्रमुख ने अटल सेतु में दरार का लगाया आरोप, MMRDA ने किया पलटवार -IndiaNews

स्पेसिफिकेशन

Infinix Note 40 5G में 6.78 इंच का फुल एचडी+ फ्लेक्सिबल AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 7020 चिपसेट पर काम करता है और इसमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका मेन सेंसर 108MP का है जिसमें चार रियर फ्लैश दिए गए हैं। सेल्फी के लिए यूजर्स को डुअल फ्लैश यूनिट के साथ 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। फोन में AI-बैक्ड Halo लाइटिंग दी गई है जो कई तरह के इंडिकेशन देती है। इस लाइट से नोटिफिकेशन, चार्जिंग स्टेटस, गेमिंग मोड और कई इंडिकेशन मिलते हैं। पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। यह भारत का पहला स्मार्टफोन है जिसमें वायरलेस MagCharge सॉल्यूशन दिया गया है।

NEET-UG Re-exam में इन छात्रों को फिर मिलेगा मौका, इस दिन होगी परीक्षा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT