होम / Reliance Jio ने लाइव गेमिंग कंटेंट के लिए लॉन्च किया JioGamesWatch स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म

Reliance Jio ने लाइव गेमिंग कंटेंट के लिए लॉन्च किया JioGamesWatch स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 7, 2022, 1:34 pm IST
ADVERTISEMENT
Reliance Jio ने लाइव गेमिंग कंटेंट के लिए लॉन्च किया JioGamesWatch स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म

JioGamesWatch

इंडिया न्यूज़, Tech News : रिलायंस जिओ ने एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म JioGamesWatch को लॉन्च किया है, कंपनी के अनुसार, JioGamesWatch का उद्देश्य कई Jio DEVICE में एक बटन के क्लिक के माध्यम से एक इमर्सिव और इंटरेक्टिव गेम स्ट्रीमिंग अनुभव लाना है। JioGamesWatch गेमिंग स्पेस में कंटेंट क्रिएटर्स और प्रभावशाली लोगों को ऑडियंस तक पहुंचने के लिए एक लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म देगा। यह गेमिंग फैंस को अपने पसंदीदा गेमर्स की गेमिंग कंटेंट को सभी शैलियों में लाइव स्ट्रीम करने की अनुमति देगा।

रिलायंस जियो ने लॉन्च की JioGamesWatch

जिओ गेम्स सभी JioFiber-इनेबल Jio सेट-टॉप बॉक्स (STBs), Android TV, JioPhone और Android स्मार्टफ़ोन के लिए उपलब्ध एक ऑल-इन-वन गेमिंग ऐप है। इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। प्लेटफॉर्म को इस साल की शुरुआत में आईओएस डिवाइसों पर चुपचाप लॉन्च किया गया था, जिसमें पहला वर्जन अप्रैल 2022 दिखाया गया था।

यह यूज़र्स को गेम के पोर्टफोलियो तक पहुंच प्रदान करता है जिसे वे सीधे टैप और प्ले या डाउनलोड और प्ले कर सकते हैं। जिओ गेम्स पर गेम खेलने के लिए यूजर्स को इंटरनेट कनेक्शन की जरूरत होती है। JioGames डाउनलोड करने के लिए Reliance Jio कनेक्शन अनिवार्य नहीं है। यूज़र्स Jio और गैर-Jio दोनों नेटवर्क से ऐप में लॉग इन कर सकते हैं।

इस मंच के माध्यम से, प्रोडूसर्स विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से दर्शकों के साथ जुड़ सकते हैं; प्रोडूसर्स बिना किसी लेग या बफरिंग के उच्च परिभाषा में स्ट्रीम कर सकते हैं। वे कई प्रस्तावों के साथ मंच पर लाइव जा सकते हैं, जिससे वे कम विलंबता के साथ फुल एचडी, एचडी आदि में स्ट्रीम कर सकते हैं।

इस सेवा का उपयोग करने के लिए, JioGamesWatch अनुभाग अब JioGames ऐप पर लाइव है जो Google Play Store और Apple App Store पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें : इंस्टाग्राम एक नए अपडेट की कर रहा है टेस्टिंग, यहाँ जानिए क्या होगा इसका यूज़र्स पर प्रभाव

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT