होम / Jio का 365 का जबरदस्त प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ पूरे साल के लिए मिलेगा प्राइम वीडियो-Indianews

Jio का 365 का जबरदस्त प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ पूरे साल के लिए मिलेगा प्राइम वीडियो-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 23, 2024, 1:32 am IST
Jio का 365 का जबरदस्त प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ पूरे साल के लिए मिलेगा प्राइम वीडियो-Indianews

Jio Recharge Plan

India News (इंडिया न्यूज), Jio Recharge Plan: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय करीब 48 करोड़ यूजर हैं। अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने रिचार्ज प्लान का लंबा-चौड़ा पोर्टफोलियो तैयार किया है। जियो के पास आपको अपनी जरूरत के हर तरह के प्लान मिल जाएंगे। जियो के पास सस्ते और महंगे दोनों तरह के प्लान हैं और आप अपनी जरूरत के हिसाब से कोई भी प्लान चुन सकते हैं। जियो अपने ग्राहकों को शॉर्ट टर्म प्लान के साथ लॉन्ग टर्म प्लान भी ऑफर करता है। कई यूजर ऐसे हैं जो बार-बार रिचार्ज के झंझट से मुक्त होने के लिए सालाना प्लान भी लेते हैं। अगर आप भी ऐसे यूजर हैं तो हम आपको जियो के सस्ते और किफायती प्लान बताने जा रहे हैं।

दमदार रिचार्ज प्लान

आपको बता दें कि जियो ओटीटी के बढ़ते क्रेज को देखते हुए जियो अपने ग्राहकों को कई रिचार्ज प्लान में फ्री ओटीटी ऑफर करता है। हम जिस प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं, उसमें आपको पूरे 365 दिनों के लिए पॉपुलर ओटीटी का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। जियो की लिस्ट का दमदार प्लान रिलायंस जियो की लिस्ट में 3227 रुपये का दमदार रिचार्ज प्लान है। इस प्लान में आपको कई ऑफर्स मिलते हैं। जियो अपने ग्राहकों को 365 दिनों की लंबी वैलिडिटी ऑफर करता है। आप किसी भी नेटवर्क पर 365 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही इस प्लान में आपको हर दिन 100 SMS भी मिलते हैं।

Jodhpur: 50 से अधिक लोग गिरफ्तार, जानें जोधपुर में सांप्रदायिक झड़पों का कारण क्या था?

पैक में मिलेगा 730GB डेटा

अगर इस प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो जियो के 3227 रुपये में पूरे साल के लिए 730GB डेटा मिलता है। आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। जियो का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा ऑफर के साथ आता है, यानी अगर आपके इलाके में 5G कनेक्टिविटी है तो आप फ्री में अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं।

365 दिनों के लिए फ्री प्राइम वीडियो

अगर आप OTT स्ट्रीमिंग के शौकीन हैं तो यह प्लान आपके लिए काफी किफायती रहने वाला है। इस प्लान में जियो ग्राहकों को पॉपुलर OTT प्लेटफॉर्म Amazon Prime Video का पूरे 365 दिनों के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। इसके साथ ही इस प्लान में आपको जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Shah Rukh-Samantha: शाहरुख खान-सामंथा एक साथ आएंगे नजर! राजकुमार हिरानी की एक्शन-देशभक्ति फिल्म में मचाएंगे धमाल -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT