होम / Most Popular Smartphones: जानिए पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाले स्मार्टफोन के बारे में

Most Popular Smartphones: जानिए पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाले स्मार्टफोन के बारे में

Reepu kumari • LAST UPDATED : September 7, 2023, 5:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Most Popular Smartphones: आज मार्केट में हमारे और आपके सामने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन्स हैं। सस्ता से लेकर महंगा, छोटा बड़ा, फोल्डेबल  आप को किसी भी तरह का फोन चाहिए उपल्ब्ध है। आप कह सकते हैं कि बाजार ग्राहक के अनुसार ढला हुआ है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा कौन सा स्मार्टफोन इस्तेमाल किया जाता है। हम लेकर आए हैं कुछ चुनिंदा मोस्ट पॉप्युलर स्मार्टफोन्स की लिस्ट। चलिए जानते हैं साल 2023 के सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले स्मार्टफोन के बारे में।

iPhone 14 Pro Max

सबसे पहले नंबर पर है iPhone 14 Pro Max। इसकी कीमत 1,43,990 रुपये । इस फोन को चार कॉन्फिग्रेशन 1TB, 512GB, 256GB और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। इस फोन में आपके मिलेगा 6.7 इंच की Super Retina XDR डिस्प्ले।

Google Pixel 7

6.3 इंच की FHD+ डिस्प्ले वाली इस फोन को आप  49,999 रुपये में खरीद सकते हैं। कैमरे की बात करें तो आपको 50MP का प्राइमरी और 12MP का सेकेंडरी कैमरा मिलेगा। साथ ही सेल्फी के लिए फोन में 10.8MP का फ्रंट कैमरा है।

iPhone 14 Pro

तीसरे नंबर पर शुमार है iPhone 14 Pro। जिसकी बिक्री 1,19,900  में हो रही है। इसमें आपको चार कॉन्फिग्रेशन 1TB, 512GB, 256GB और 128GB का स्टोरेज  ऑप्शन मिलेगा।

Samsung Galaxy Z Fold 5 फोन

इसकी कीमत 1,64,999 रुपये है। इस फोन में आपको  12GB रैम और 512GB की स्टोरेज की सुविधा मिलती है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह  सैमसंग का दूसरा फोल्ड होने वाला फोन है।

imTECNO Phantom V Fold फोन

पांचवें पायदान पर है imTECNO Phantom V Fold फोन। जिसे आप 88,888 रुपये में परचेज कर सकते हैं। यह फोन 12GB की रैम और 256GB की स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है।

यह भी पढ़ें:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sukhbir Singh Badal: अकाली दल में फूट का कारण कौन? इस नेता पर छाए हैं संकट के बादल-IndiaNews
ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस में Ananya Panday ने फ्लॉन्ट किए कर्व्स, अपना क्वालिटी टाइम बिताते शेयर की तस्वीरें -IndiaNews
बहन अंशुला कपूर ने Arjun Kapoor को जन्मदिन की दी बधाई, रात के जश्न की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो की शेयर -IndiaNews
गोल्ड स्कीम में धोखाधड़ी के आरोप के बाद Shilpa Shetty-Raj Kundra ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया आधिकारिक बयान -IndiaNews
संसद में जब मिले चिराग और कंगना…दोनों के बीच दिखी गजब की केमेस्ट्री, वीडियो आया सामने-IndiaNews
Baby John से Varun Dhawan का नया पोस्टर जारी कर रिलीज डेट की हुई घोषणा, आमिर खान की सितारे ज़मीन पर से करेगी क्लैश -IndiaNews
Gurgaon: गुड़गांव के ड्राइवर हो जाएं सावधान! ऐसा करने पर जब्त हो सकती है गाड़ी-Indianews
ADVERTISEMENT