होम / New Year Offer: एक साल तक नहीं कराना होगा मोबाइल रिचार्ज, न्यू ईयर का तगड़ा ऑफर, जानें पूरी जानकारी

New Year Offer: एक साल तक नहीं कराना होगा मोबाइल रिचार्ज, न्यू ईयर का तगड़ा ऑफर, जानें पूरी जानकारी

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : December 19, 2022, 11:49 am IST
ADVERTISEMENT
New Year Offer: एक साल तक नहीं कराना होगा मोबाइल रिचार्ज, न्यू ईयर का तगड़ा ऑफर, जानें पूरी जानकारी

Mobile recharge will not have to be done for one year.

(इंडिया न्यूज़, New Year Offer): टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आईडिया (VI) कस्टमर्स को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर लाती रहती है। इसी के चलते अब कंपनी अपने कस्टमर्स के लिए शानदार न्यू ईयर ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत कंपनी अपने कुछ प्लान में 75GB तक एक्स्ट्रा डाटा दे रही है।

आपको बता दें, इन प्लान में आपको डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। वोडाफोन-आइडिया के इन प्लान की खास बात है कि ये एक साल तक की वैलिडिटी के साथ आते हैं। इसके अलावा इन प्लान में आपको बिंज ऑल नाइट और डेटा डिलाइट्स जैसे बेनिफिट भी मिलेंगे।

3099 रुपये वाला प्लान

बात दें, कंपनी का यह प्लान एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए रोज 2जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान की खास बात है कि इसमें कंपनी बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज 75जीबी ज्यादा डेटा दे रही है। वोडा के इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 100 फ्री एसएमएस भेजने की भी सुविधा मिलेगी। इस प्लान में आपको एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। प्लान में ऑफर किए जाने वाले अडिशनल बेनिफिट में वीकेंड डेटा रोलओवर, बिंज ऑल नाइट और डेटा डिलाइट्स शामिल है।

1449 रुपये वाला प्लान

कंपनी अपने न्यू इयर ऑफर 2023 के तहत इस प्लान में भी शानदार बेनिफिट दे रही है। कंपनी का यह प्लान 180 दिन तक चलता है। इंटरनेट यूज करने के लिए इस प्लान में हर दिन 1.5जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। न्यू इयर ऑफर के तहत प्लान में आपको 50जीबी एक्स्ट्रा डेटा फ्री मिलेगा। प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस भी दे रही है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को कंपनी Vi movies & TV Classic का भी फ्री ऐक्सेस दे रही है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में डेटा डिलाइट्स, बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर भी शामिल हैं।

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT