होम / Moto Edge 30 Neo का डिज़ाइन और रंग विकल्प हुए लीक, 8 सितंबर को होगा लॉन्च

Moto Edge 30 Neo का डिज़ाइन और रंग विकल्प हुए लीक, 8 सितंबर को होगा लॉन्च

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 30, 2022, 11:38 am IST
ADVERTISEMENT
Moto Edge 30 Neo का डिज़ाइन और रंग विकल्प हुए लीक, 8 सितंबर को होगा लॉन्च

Moto Edge 30 Neo

इंडिया न्यूज़, Gadget News : मोटोरोला 8 सितंबर को भारत में एक लॉन्च इवेंट करने वाला है। कंपनी ने भारत में तीन स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, जिसमें मोटो एज 30 अल्ट्रा और मोटो एज 30 फ्यूजन शामिल हो सकते हैं। तीसरा फोन नया रेजर 2022 फोल्डेबल फोन हो सकता है। यदि रेजर 2022 नहीं, तो मोटोरोला भारत में मोटो एज 30 नियो लॉन्च कर सकता है। फोन को मोटो एज 30 लाइट के रूप में लॉन्च करने की भी लीक भी सामने आयी है।

एज 30 नियो मौजूदा एज 30 सीरीज की सबसे किफायती पेशकश होगी। जबकि अभी डिवाइस के लॉन्च की पुष्टि की कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई हैं, टिपस्टर इवान ब्लास और एक नई लीक से एज 30 नियो के रंग विकल्पों और डिज़ाइन रेंडरर्स का पता चला है। आइए मोटो एज 30 नियो के डिज़ाइन, फीचर्स और अब तक ज्ञात अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालते है।

Moto Edge 30 Neo की लीक हुई इमेज

मोटो एज 30 नियो, जिसका कोडनेम मियामी है, के 8 सितंबर को लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है। लॉन्च से पहले, फोन का डिज़ाइन लीक हो गया है। नियो स्मार्टफोन कई रंग विकल्पों में लॉन्च होगा, एक प्राप्त हुई रिपोर्ट के अनुसार इन रंगो को ब्लैक ओनिक्स, वेरी पेरी, एक्वा फोम और आइस पैलेस कहा जाएगा।

फोन पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा। इसमें एक घुमावदार बैक होगा जिसके ठीक बीच में मोटोरोला का लोगो होगा। फोन के दाहिने किनारे पर वॉल्यूम बटन और पावर बटन भी दिया जायेगा।

कैमरा मॉड्यूल पर टेक्स्ट इस बात की पुष्टि करता है कि एज 30 नियो में OIS सपोर्ट वाला 64MP का मुख्य कैमरा होगा। रिपोर्ट में दूसरे सेंसर की डिटेल्स की कोई जानकारी नहीं दी गयी है, लेकिन उम्मीद की जा सकती हैं कि इसमें 13MP का कैमरा होगा।

फोन में स्नैपड्रैगन 695 SoC और 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4020 mAh की बैटरी होगी। यह 8GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। 6.28 इंच का OLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। अंत में, फोन एंड्रॉइड 12-आधारित MyUX आउट ऑफ द बॉक्स चलाएगा।

ये भी पढ़ें : इंस्टाग्राम एक नए अपडेट की कर रहा है टेस्टिंग, यहाँ जानिए क्या होगा इसका यूज़र्स पर प्रभाव

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT