होम / Moto Edge 30 Ultra का आधिकारिक वीडियो लॉन्च से पहले हुआ लीक, फोन 200MP कैमरा के साथ होगा लॉन्च

Moto Edge 30 Ultra का आधिकारिक वीडियो लॉन्च से पहले हुआ लीक, फोन 200MP कैमरा के साथ होगा लॉन्च

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 5, 2022, 11:50 am IST
ADVERTISEMENT
Moto Edge 30 Ultra का आधिकारिक वीडियो लॉन्च से पहले हुआ लीक, फोन 200MP कैमरा के साथ होगा लॉन्च

Moto Edge 30 Ultra

इंडिया न्यूज़, Gadget News : मोटोरोला 8 सितंबर को अपने नए स्मार्टफोन मोटो एज 30 अल्ट्रा को लॉन्च करने के लिए बिल्कुल तैयार है। एज 30 अल्ट्रा कंपनी की अब तक की सबसे प्रीमियम पेशकश हो सकती है। डिवाइस को चीन से एक रिबैज मोटो X30 प्रो के रूप में लॉन्च करने की लीक सामने आयी है। कंपनी ने अभी किसी भी डिटेल्स की पुष्टि नहीं की है। इस बीच, टिपस्टर Evan Blass ने Edge 30 Ultra का आधिकारिक प्रचार वीडियो अपलोड किया है।

लीक हुआ वीडियो इस बात की पुष्टि करता है कि एज 30 अल्ट्रा में 200MP का मुख्य कैमरा होगा। आइए मोटो एज 30 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और इसके लॉन्च से पहले अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालते हैं।

Moto Edge 30 Ultra की स्पेसिफिकेशन, डिज़ाइन लीक

मोटोरोला यह नया स्मार्टफोन कंपनी का सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन होगा। फोन का आधिकारिक वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया है। लीक किए गए वीडियो के अनुसार, Edge 30 Ultra पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ आएगा। फोन में टू-स्टेप कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन दिया गया है। इसमें 200MP का मुख्य कैमरा है, जो सैमसंग HP1 सेंसर का उपयोग करता है। डिवाइस में 50MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 12MP का टेलीफोटो कैमरा होने की भी संभावना है।

लीक्स से पता चला है कि एज 30 अल्ट्रा में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC होगा, जो अब तक का सबसे तेज़ क्वालकॉम प्रोसेसर है। वीडियो से यह भी पता चलता है कि 7 मिनट के चार्ज से यूजर्स को 12 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी। यदि फोन X30 प्रो में पाया गया वही 4610 एमएएच बैटरी पैक पैक करता है, तो उसे 125W फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट करना चाहिए। मोटोरोला के नए फ्लैगशिप में एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा और यह डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट भी देगा।

फ्रंट में होल-पंच कटआउट के साथ पोलेड डिस्प्ले है। स्क्रीन घुमावदार है और ऊपर और नीचे काफी पतले बेज़ल हैं। डिवाइस में फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का 144Hz डिस्प्ले हो सकता है। यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और होल-पंच कटआउट के अंदर 60MP का फ्रंट कैमरा के साथ भी आएगा।

फोन के अन्य डिटेल्स की घोषणा इस महीने के अंत में की जानी चाहिए। Edge 30 Ultra की भारत में कीमत करीब 70,000 रुपये हो सकती है। घोषणा के बाद फोन की आधिकारिक डिटेल्स को किया जायेगा साझा।

ये भी पढ़ें :  कर दिया ऐसा कारनामा जिस पर एप्पल भी रह गया हैरान, दिया इतने लाख का इनाम

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT