होम / मोटोरोला एज 30 नियो एंड्रॉइड 12 ओएस और स्नैपड्रैगन एसओसी के साथ गीकबेंच वेबसाइट पर हुआ स्पॉट

मोटोरोला एज 30 नियो एंड्रॉइड 12 ओएस और स्नैपड्रैगन एसओसी के साथ गीकबेंच वेबसाइट पर हुआ स्पॉट

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 4, 2022, 1:42 pm IST
ADVERTISEMENT
मोटोरोला एज 30 नियो एंड्रॉइड 12 ओएस और स्नैपड्रैगन एसओसी के साथ गीकबेंच वेबसाइट पर हुआ स्पॉट

Motorola Edge 30 Neo

इंडिया न्यूज़, Gadget News : मोटोरोला एज 30 सीरीज के तहत कुछ नए फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस सीरीज में पहले से ही मोटोरोला एज 30 प्रो और एज 30 शामिल हैं, आपको बता दे ये दोनों ही फोन पहले से ही भारत में उपलब्ध हैं। कंपनी मोटोरोला एज 30 फ्यूजन को भारत के साथ-साथ कुछ वैश्विक बाजारों में भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है क्योंकि हम बीआईएस सहित कई सर्टिफाइड वेबसाइटों पर इसे पहले ही देख चुके हैं।

हालाँकि, ऐसा लगता है कि मोटोरोला एक अन्य एज 30 सीरीज़ डिवाइस पर भी काम कर रहा है, जिसे मोटोरोला एज 30 नियो कहा जा सकता है। एज 30 नियो को वर्तमान में गीकबेंच वेबसाइट पर देखा गया है। आइये आगे जानते है डिवाइस के बारे में अब तक प्राप्त जानकारी के बारे में।

Motorola Edge 30 Neo की संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Motorola Edge 30 Neo Geekbench website

इस अपकमिंग फोन को गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट पर पेश किया गया है। साइट ने आगामी फोन के ओएस वर्जन, संभावित एसओसी, रैम और अधिक डिटेल्स का खुलासा किया है। आपको यह भी बता दे कि एज 30 नियो बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 12 के साथ आता है।

इसके अलावा, डिवाइस “मियामी” मदरबोर्ड और एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ लैस होगा। चिपसेट छह कोर के साथ 1.8GHz पर और दो कोर 2.21GHz पर क्लॉक किए गए होंगे। इन डिटेल्स के आधार पर कह सकते है कि फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 या स्नैपड्रैगन 750G चिपसेट हो सकता है।

ग्राफिक्स और गेमिंग कंटेंट को हैंडल करने के लिए फोन एड्रेनो 619 जीपीयू के साथ आएगा। मेमोरी के लिए, एज 30 नियो को 8GB रैम के साथ सूचीबद्ध किया गया है, लेकिन हम अधिक रैम और स्टोरेज ऑप्शंस की भी उम्मीद कर सकते हैं। अंत में, डिवाइस ने सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में 664 और 1848 हासिल किए हैं। इनके अलावा लिस्टिंग से फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिलती है।

इससे पहले, ट्विटर पर खुलासा किया था कि एज 30 नियो की कीमत यूरो 399 होगी, जो लगभग 32,200 रुपये है। एज 30 नियो, एज 30 लाइट का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। एज 30 लाइट के कुछ फीचर्स कुछ दिन पहले लीक हुए थे और डिवाइस में 6.5-इंच डिस्प्ले, 64MP प्राइमरी रियर शूटर OIS, 4020mAh बैटरी, और बहुत कुछ के साथ आने की उम्मीद है। पुरानी रिपोर्ट के आधार पर, डिवाइस के स्नैपड्रैगन 695 के साथ लैस होने की संभावना है, लेकिन फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें : 150W फास्ट चार्जिंग के साथ OnePlus 10T लॉन्च, पहली सेल में मिलेगा धमाकेदार डिस्काउंट, जानिए डिटेल्स

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT