होम / iPhone SE का नया मॉडल जल्द हो सकता है लॉन्च

iPhone SE का नया मॉडल जल्द हो सकता है लॉन्च

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 11, 2021, 6:13 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

iPhone SE : iPhone हर किसी की पसंद होते हैं। कुछ लोग इन्हें खरीद पाते हैं, लेकिन कुछ लोग कीमत अधिक होने के कारण खरीद नहीं पाते। फिर भी Apple के फैन्स की कमी नहीं हैं अगर आप एक ऐसा iPhone खरीदना चाहते है जो सस्ता हो, तो एप्पल का iPhone SE इस समय कंपनी का सबसे सस्ता फोन है। खबरों की मानें तो एप्पल iPhone SE का एक नया मॉडल जल्द रिलीज कर सकता है। आइए देखें कि पुराने मॉडल के मुकाबले इसमें क्या होगा ख़ास।

iPhone SE होगा लेटेस्ट फीचर्स से लैस 

लीक्स की माने तो iPhone SE के बारे में यह जानकारी सामने रखी है कि एप्पल इस फोन में एक नया प्रोसेसर लगाने वाला है जिससे यह स्मार्टफोन 5G सेवाओं को सपोर्ट करेगा। हालांकि 5G सेवाओं की खबर लोगों को काफी पसंद आ रही है लेकिन सब यह सोचने पर भी मजबूर हो गए हैं कि 5G के सपोर्ट के साथ एप्पल अपने फोन्स की बैटरी को कैसे बेहतर करेगा क्योंकि बैटरी लाइफ iPhones का एक वीक पॉइंट है।

iPhone 13 जैसे होंगे कुछ फीचर्स

लीक्स की मानें तो iPhone SE के नये मॉडल में iPhone 13 की तरह, एप्पल A15 बायोनिक चिप का इस्तेमाल कर सकता है। यह इस फोन में होने वाला सबसे बड़ा बदलाव और नया फीचर हो सकता है। यह मॉडल iPhone SE का तीसरा मॉडल होगा और ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है कि इस फोन में ज्यादा बदलाव नहीं किए जाएंगे।

iPhone SE की डिजाइन और बाकी फीचर्स में ज्यादा बदलाव नहीं किया जाएगा, इस फोन के फीचर्स का अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है। iPhone SE नये मॉडल में भी 4.7-इंच के एलसीडी डिस्प्ले, चंकी बेजेल्स, पुराने टच आइडी वेरिफिकेशन और एक छोटी बैटरी के साथ आ सकता है।

Apple iPhone SE 3 में मिलेंगे यूनिक कलर्स

iPhone SE के साथ नए कलर्स का एक नया सेट पेश करने की उम्मीद है। लीक जानकारी के तहत Apple रोज़ गोल्ड, सिल्वर सहित मैटेलिक कलर को बदलने जा रहा है। इसके अलावा, यह ऑरेंज, ग्रीन और ब्लू जैसे कलर्स में आ सकता है। हमने ये कलर ऑप्शन कभी नहीं देखे हैं, लेकिन iPhone SE को ये सभी मिल सकते हैं।

Also Read : iphone 11 पर मिल रहा है भयंकर डिस्काउंट, जानिए क्या है कीमत

Connect With Us:-  Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hezbollah: हिजबुल्लाह की जवाबी कार्रवाई, इजरायल पर दागे ड्रोन और गाइडेड मिसाइलें -India News
Israel Hostage Footage: हमास ने जारी किया ‘जीवन प्रमाण’ फुटेज, गाजा में रखे दो बंधकों का है वीडियो -India News
Delhi Protests: आप-भाजपा ने अलग-अलग किया विरोध प्रदर्शन, एमसीडी चुनाव और केजरीवाल के इस्तीफे पर आए आमने-सामने -India News
Cambodia Explosion: कंबोडिया के सैन्य अड्डे पर बड़ा विस्फोट, पीएम हुन मानेट ने जताया दुख -India News
Mangalsutra: क्यों पहना जाता है मंगलसूत्र? कैसे शुरू हुई ये की परंपरा, जानें इसके पिछे की मान्यता- Indianews
Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगल में लगी भीषण आग, वायुसेना और सेना को बुझाने के लिए बुलाया गया -India News
Aaj Ka Panchang:​​ आज रविवार का दिन आपके लिए होगा खास, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
ADVERTISEMENT