होम / Rolls Royce Phantom: नई रोल्स-रॉयस फैंटम VIII में सफर करती स्पॉट हुईं नीता अंबानी, यहां जानें कीमत से लेकर पूरी डीटेल- indianews

Rolls Royce Phantom: नई रोल्स-रॉयस फैंटम VIII में सफर करती स्पॉट हुईं नीता अंबानी, यहां जानें कीमत से लेकर पूरी डीटेल- indianews

Reepu kumari • LAST UPDATED : May 16, 2024, 10:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rolls Royce Phantom: रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष और संस्थापक नीता अंबानी को हाल ही में अपनी नई रोल्स-रॉयस फैंटम VIII में मुंबई के कलिना हवाई अड्डे से निकलते देखा गया था। कथित तौर पर उनके साथ उनकी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट भी थीं। यह उनकी दूसरी रोल्स-रॉयस है। पिछले साल दिवाली पर उनके पति मुकेश अंबानी ने उन्हें रोल्स-रॉयस कलिनन गिफ्ट की थी।

  • नीता अंबानी के पास है नई रोल्स-रॉयस फैंटम VIII
  • सफर करती नजर आईं नीता अंबानी
  • वीडियो आया सामने

राधिका-अनंत की शादी 

वैयक्तिकृत लिमोसिन में एक मखमली आर्किड ऊपरी शरीर, गुलाबी क्वार्ट्ज निचला शरीर, सोना एसओई, डिनर प्लेट पहिये और एनएमए (नीता मुकेश अंबानी) के शुरुआती अक्षर हेडरेस्ट में कढ़ाई किए गए हैं।

राधिका मर्चेंट की सगाई अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी से हो गई है। यह जोड़ा जुलाई में शादी करने वाला है। अंबानी परिवार ने मार्च में गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए एक भव्य प्री-वेडिंग समारोह की मेजबानी की थी। समारोह में भारत की कुछ सबसे बड़ी हस्तियां और वैश्विक वीआईपी उपस्थित थे।

पिछले महीने 29 साल के हुए अनंत अंबानी को उनके जन्मदिन से कुछ दिन पहले दुबई के एक शॉपिंग मॉल में रोल्स रॉयस कलिनन ब्लैक बैज में आते देखा गया था। एक अन्य वायरल वीडियो में, उन्हें यूएई शहर के एक अन्य मॉल में मर्चेंट के साथ देखा गया था, जहां उन्होंने अन्य लोगों के अलावा एक उद्यमी के साथ बातचीत की थी।

Sony ने लॉन्च किया शानदार कैमरा वाला फोन, DSLR भी इसके सामने फेल-Indianews

रोल्स-रॉयस फैंटम VIII के बारे में 

-रोल्स-रॉयस फैंटम VIII एक्सटेंडेड व्हीलबेस (EWB) एक मजबूत 6.75-लीटर V12 ट्विन-टर्बोचार्ज्ड इंजन से शक्ति लेता है

-571 bhp और 900 Nm का पीक टॉर्क देता है।

-मोटर को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है, जो पीछे के पहियों को बिजली भेजता है।

-ईडब्ल्यूबी के केबिन के अंदर, दूसरी पंक्ति बेहतर आराम के लिए प्रचुर जगह प्रदान करती है,

-जो प्रतिष्ठित स्टार हेडलाइनर और पूरे इंटीरियर को सुशोभित करने वाली शानदार सामग्रियों से पूरित होती है।

Google Photos में आया शानदार फीचर, बोलकर भी ढूंढ़ सकेंगे अपनी फेवरेट फोटो-Indianews

रोल्स-रॉयस फैंटम की कीमत

जानकारी के अनुसार रोल्स-रॉयस फैंटम बेस मॉडल की क़ीमत Rs. 9.50 करोड़ (avg. ex-showroom) है।1 वेरीएंट के लिए फैंटम क़ीमत नीचे सूचीबद्ध है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT