होम / OnePlus 10 Pro इस दिन हो सकता है लॉन्च, लीक्स में सामने आई स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus 10 Pro इस दिन हो सकता है लॉन्च, लीक्स में सामने आई स्पेसिफिकेशन्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : February 24, 2022, 2:45 pm IST

OnePlus 10 Pro

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

OnePlus ने हाल ही में अपने नए स्नार्टफोने OnePlus 10 Pro को चीन में लॉन्च किया है। अच्छी खबर यह है कि अब इसे भारत में भी जल्द ही लॉन्च करने की बात कही जा रही है। हालांकि OnePlus ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है। लेकिन लीक्स में सामने आया है कि यह फोन मार्च महीने में भारत में लॉन्च हो सकता है। चीन में फ़ोन लॉन्च के अनुसार यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस है और इसमें 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिलता है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो भारत में यह फ़ोन 16 या 17 मार्च को लॉन्च हो सकता है।

OnePlus 10 Pro Panda White Color Variant

OnePlus 10 Pro Panda White Color Variant
OnePlus 10 Pro Panda White Color Variant

वनप्लस ने चीन में डिवाइस के तीसरे कलर वेरिएंट का खुलासा किया है। ब्रांड ने वनप्लस 10 प्रो के बिल्कुल नए पांडा व्हाइट कलर वेरिएंट की घोषणा की है, जो 1 मार्च, 2022 को चीन में इसकी पहली बिक्री के लिए जाएगा। यह नया वेरिएंट 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जो फोन को देखते हुए भी नया है। 128GB और 256GB स्टोरेज विकल्पों में लॉन्च किया गया। आइए वनप्लस 10 प्रो के नए व्हाइट कलर वेरिएंट पर एक नज़र डालें और पता करें कि डिवाइस में हमारे लिए क्या है।

Specifications of OnePlus 10 Pro 

OnePlus 10 Pro
OnePlus 10 Pro

कहा जा रहा है कि यह फ़ोन चीन में लॉन्च हुए फ़ोन के समान ही होने वाला है। वहीं चीन में लॉन्च हुए फ़ोन की स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें हमें Android 12 मिलता है। इस फोन में 6.7-इंच का कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन ऑक्टा-कोर Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आता है। वहीं फ़ोन में कैमरा कि बात करे तो में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 48-मेगापिक्सल का Sony IMX789 प्राइमरी सेंसर है। इसके साथ फ़ोन में OIS सपोर्ट भी मौजूद है।

इसके अलावा एक 50-मेगापिक्सल का Samsung ISOCELL JN1 सेंसर मिलेगा। आखिर में 8-मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर OIS सपोर्ट के साथ मौजूद है। वहीं इस फ़ोन में में 32-मेगापिक्सल का Sony IMX615 सेल्फी कैमरा सेंसर मिलता है। फोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो कि 80W सुपर फ्लैश चार्ज वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

OnePlus 10 Pro Price in China

बता दें कि इस स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत चीन में CNY 4,699 यानि लगभग 54,500 भारतीय रुपये है। इसके अलावा इस फोन के 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत CNY 4,999 यानि लगभग 58,000 भारतीय रुपये है और इसके 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट कि कीमत CNY 5,299 यानि लगभग 61,500 भारतीय रुपये है।

Also Read : Redmi Note 11 Pro Series भारत में इस दिन हो सकती है लॉन्च!

Also Read : लॉन्च से पहले जानिए Redmi Note 11S के ख़ास फीचर्स

Connect With Us : Twitter | Facebook |

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

SRH vs RR Live Streaming: सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कौन है श्याम रंगीला, पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से लड़ेगें चुनाव-Indianews
SRH VS RR: हैदराबाद में देखने को मिल सकती है छक्को का बरसात, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
चकदा एक्सप्रेस के सेट से झूलन गोस्वामी ने Anushka Sharma संग BTS वीडियो किया शेयर, एक्ट्रेस के लिए लिखी ये बात -Indianews
कोई राजनीतिक मंजूरी नहीं मांगी गई…, प्रज्वल रेवन्ना मामले पर विदेश मंत्रालय का बयान
Jolly LLB 3 की शूटिंग शुरू होने पर Akshay Kumar ने मजेदार BTS वीडियो किया शेयर, अरशद वारसी भी आए नजर -Indianews
बृजभूषण सिंह की उम्मीदवारी का सस्पेंस खत्म, बीजेपी ने कैसरगंज से उनके बेटे को दिया टिकट
ADVERTISEMENT