होम / चकदा एक्सप्रेस के सेट से झूलन गोस्वामी ने Anushka Sharma संग BTS वीडियो किया शेयर, एक्ट्रेस के लिए लिखी ये बात -Indianews

चकदा एक्सप्रेस के सेट से झूलन गोस्वामी ने Anushka Sharma संग BTS वीडियो किया शेयर, एक्ट्रेस के लिए लिखी ये बात -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 2, 2024, 5:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka Sharma and Jhulan Goswami Chakda Xpress BTS Video: अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपनी बायोपिक ‘चक्दा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) में क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। हालांकि, फिल्म की रिलीज के बारे में हाल ही में कोई अपडेट नहीं किया गया है, लेकिन सेट से पर्दे के पीछे की झलक अब सोशल मीडिया पर सामने आई है। झूलन गोस्वामी ने हाल ही में एक वीडियो में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ अपनी दोस्ती की एक झलक शेयर की, जहां वो एक-दूसरे को गले लगाते और केक काटने की रस्म में भाग लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

चक्दा एक्सप्रेस से अनुष्का शर्मा-झूलन गोस्वामी ने BTS वीडियो किया शेयर

आपको बता दें कि कल यानी 1 मई को एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के जन्मदिन के अवसर पर, पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी ने अनुष्का के लिए एक विशेष पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में फिल्म चक्दा एक्सप्रेस के फर्स्ट लुक का एक दृश्य है, जो क्रिकेटर पर एक बायोपिक है। भारतीय जर्सी पहने अनुष्का को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “आप चिंता न करें। आज मैंने जर्सी पर अपना नाम बनाया और कल अपनी खुद की पहचान बनाऊंगी।” वीडियो में अनुष्का और झूलन के पुराने ऑफ-स्क्रीन दृश्यों को एक-दूसरे को गर्मजोशी से गले लगाते हुए दिखाया गया है। उन्हें फिल्म की रैप पार्टी में एक साथ दो-स्तरीय केक काटते हुए भी खुशी से देखा गया।

Jolly LLB 3 की शूटिंग शुरू होने पर Akshay Kumar ने मजेदार BTS वीडियो किया शेयर, अरशद वारसी भी आए नजर -Indianews – India News

इस वीडियो को शेयर करने के साथ झूलन गोस्वामी ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “अजेय बल अनुष्का शर्मा को जन्मदिन मुबारक हो! आपको जानना और आपके साथ काम करना खुशी की बात है। #HBDAnushkaSharma #ChakdaXpress #BTS #Memories।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jhulan Goswami (@jhulangoswami)

John Abraham ने अपने फैन का मनाया जन्मदिन, 22.5 हजार रुपये के राइडिंग शूज भी किए गिफ्ट -Indianews – India News

वापस इंडिया लौटी अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने 2017 से भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) से शादी की है। दंपति का पहला बच्चा, बेटी वामिका, जनवरी 2021 में पैदा हुई। अनुष्का और विराट ने फरवरी, 2024 में अपने लड़के अकाय का स्वागत किया। यह कपल कुछ महीनों तक देश से बाहर रहा और विराट मार्च में आईपीएल 2024 (IPL 2024) के लिए भारत लौट आए। हाल ही में आई रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का भी अपने बच्चों के साथ मुंबई लौट आईं हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT