होम / OPPO A57e के भारत में आधिकारिक लॉन्च से पहले फोन की कीमत और डिज़ाइन लीक, जानिए डिटेल्स

OPPO A57e के भारत में आधिकारिक लॉन्च से पहले फोन की कीमत और डिज़ाइन लीक, जानिए डिटेल्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 29, 2022, 3:36 pm IST
ADVERTISEMENT
OPPO A57e के भारत में आधिकारिक लॉन्च से पहले फोन की कीमत और डिज़ाइन लीक, जानिए डिटेल्स

OPPO A57e

इंडिया न्यूज़, Gadget News : ओप्पो ने हाल ही में भारत में A57 4G लॉन्च किया है। बजट स्मार्टफोन को जून 2022 में भारत में MediaTek Helio G35 SoC और 5000 mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया गया था। ओप्पो अब A57 के एक नए वेरिएंट को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कहा जाता है कि कंपनी जल्द ही भारत में OPPO A57e को लॉन्च करेगी।

A57e की आधिकारिक भारत लॉन्च तिथि की कोई जानकारी प्राप्त नहीं हो पायी है। इस बीच, एक नई लीक ने भारत में इसके आधिकारिक लॉन्च से पहले डिवाइस की भारत की कीमत और डिजाइन का खुलासा किया है।

A57e डिजाइन के मामले में A57 के समान होगा। आइए भारत में OPPO A57e की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और अब तक ज्ञात अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालते है।

OPPO A57e की भारत में कीमत और डिजाइन

ओप्पो A57e भारत में बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में एक नई 4G पेशकश होगी। भारत में इसकी कीमत 15,000 रुपये से कम होगी। टिपस्टर पारस गुगलानी के मुताबिक, A57e 4G इंडिया की कीमत 13,999 रुपये होगी।

लॉन्च से पहले अपलोड किए गए डिवाइस के डिज़ाइन रेंडरर्स से यह भी पता चलता है कि फोन के टॉप पर वाटर-ड्रॉप नॉच है। इसमें डिस्प्ले के नीचे थिक चिन बेजल दिया गया है। A57e भी बाएं फ्रेम पर वॉल्यूम कीस के साथ आता है, जबकि पावर बटन दाएं किनारे पर स्थित है।

डिवाइस डुअल-कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है। रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल में दो सेंसर के लिए दो बड़े कटआउट हैं। कैमरा सेंसर के बगल में एलईडी फ्लैश दिया गया है। वर्तमान में, कैमरा स्पेक्स अभी तक अज्ञात हैं, लेकिन A57e समान हार्डवेयर साझा करता है, तो इसमें 13MP का मुख्य कैमरा और 2MP का डेप्थ कैमरा सेंसर होने की संभावना है। सेल्फी के लिए फोन में 8MP का कैमरा हो सकता है।

A57e के अन्य स्पेक्स और फीचर्स की अभी जानकारी प्राप्त नहीं हुई हैं। हम उम्मीद कर सकते हैं कि फोन 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.56-इंच HD + डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा। यह 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी पैक करने की संभावना है।

ये भी पढ़ें : Google मीट का नया फीचर जल्द ही यूजर्स को आसानी से म्यूट और अनम्यूट करने की देगा अनुमति
ये भी पढ़ें : फ्लिपकार्ट और Amazon पर मिल रहें है इतनी कम कीमत पर ये शानदार स्पीकर्स, कर लीजिए कब्जा
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT