होम / ओप्पो कल भारत में रेनो 8 सीरीज के साथ अपना पहला टैबलेट करेगा लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

ओप्पो कल भारत में रेनो 8 सीरीज के साथ अपना पहला टैबलेट करेगा लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 17, 2022, 5:06 pm IST
ADVERTISEMENT
ओप्पो कल भारत में रेनो 8 सीरीज के साथ अपना पहला टैबलेट करेगा लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Oppo Pad Air

इंडिया न्यूज़, Gadget News : ओप्पो अपनी रेनो8 सीरीज लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है जिसमें रेनो8 और रेनो8 प्रो शामिल हैं। ब्रांड ने पुष्टि की है कि वह भारत में अपना पहला टैबलेट ओप्पो पैड एयर और उसी दिन Enco X2 TWS ईयरबड्स भी लॉन्च करेगा। Oppo Pad Air कंपनी का पहला टैबलेट होगा। चीनी टेक दिग्गज ओप्पो पैड एयर के साथ एक ओप्पो पेंसिल और स्मार्ट मैग्नेटिक कीबोर्ड भी लॉन्च करेगी। इस बीच, Oppo Enco X2 इन-ईयर डिज़ाइन और सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ आएगा। TWS ईयरबड्स को एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन को सपोर्ट करने की पुष्टि की गई है।

Oppo Pad Air की खास स्पेसिफिकेशंस

ओप्पो पैड एयर में 10.36 इंच का 2के डिस्प्ले है जो 2000×1200 पिक्सल रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट से पावर प्राप्त करता है जो 128GB स्टोरेज के साथ 6GB रैम तक है। डिवाइस 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7,100mAh की बैटरी से लैस है।

ऑप्टिक्स की बात करे तो, ओप्पो पैड एयर पीछे की तरफ सिंगल 8MP कैमरा और फ्रंट में 5MP स्नैपर के साथ आता है। इसके अलावा, ओप्पो पैड एयर बॉक्स से बाहर पैड के लिए ColorOS 12 पर चलेगा और इसमें एक क्वाड-स्पीकर होगा जो डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करेगा।

ओप्पो पैड एयर की कीमत

ओप्पो द्वारा लॉन्च किए गए ओप्पो पैड एयर की कीमत चीन में CNY 1,299 है, जो बेस 64GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए लगभग 15,100 रुपये है। भारत में ओप्पो के केवल बजट वेरिएंट लॉन्च करने की उम्मीद है।

ओप्पो Enco X2 की स्पेसिफिकेशंस

ईयरबड्स को एएनसी और सेगमेंट-फर्स्ट डॉल्बी एटमॉस बिनौरल रिकॉर्डिंग के सपोर्ट के साथ आने की पुष्टि की गई है। कंपनी के अनुसार, “Enco X2 फ्लैगशिप ऑडियो के लिए एक नया बेंचमार्क सेट करने के लिए सेगमेंट-बेस्ट 45dB गहराई और 4000Hz चौड़ाई सक्रिय नॉइज़ कैंसलेशन का सपोर्ट करता है। TWS ईयरबड्स हाई-रेस ऑडियो वायरलेस सर्टिफिकेशन और एकदम नए लो लेटेंसी हाई-डेफिनिशन ऑडियो कोडेक (LHDC) 4.0 के साथ आते हैं। ”

ये भी पढ़े : टाटा ने लॉन्च किया एसयूवी का नया वेरिएंट, जानें कीमत

ये भी पढ़े : Maruti 20 जुलाई को लॉन्च करेगी नई Grand Vitara, बुकिंग शुरू

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT