होम / 1.91 इंच की बेजल लेस डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई Pebble Cosmos Ultra स्मार्टवॉच, कीमत जान चौंक जाएंगे आप

1.91 इंच की बेजल लेस डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई Pebble Cosmos Ultra स्मार्टवॉच, कीमत जान चौंक जाएंगे आप

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 27, 2022, 4:45 pm IST
ADVERTISEMENT
1.91 इंच की बेजल लेस डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई Pebble Cosmos Ultra स्मार्टवॉच, कीमत जान चौंक जाएंगे आप

Pebble Cosmos Ultra

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: भारतीय ब्रांड पेबल ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे Pebble Cosmos Ultra के नाम से मार्केट में उतारा है। वाच में 1.91 इंच की बेज़ल लेस डिस्प्ले मिलती है जो इसे भारत में सबसे बड़ी डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच बना देती है। ख़ास बात यह है कि इसमें आपको कॉलिंग फीचर भी मिलता है। लाइटवेट होने के साथ साथ यह एक 8 मिमी डायल के साथ आती है। कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसे 2,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया है, पेबल कॉसमॉस अल्ट्रा देश भर के ऑफलाइन स्टोर्स पर Pebblekart.com और विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।

Pebble Cosmos Ultra के फीचर्स

Features of Pebble Cosmos Ultra

बेज़ल-लेस डिस्प्ले के अलावा स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट मिलता है, वाच नवीनतम ब्लूटूथ 5.1 तकनीक से लैस है। बेहतर क्ल्लिंग के लिए इसमें हाई क्वालिटी इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफ़ोन दिया गया है। अब हर बार फ़ोन बजने पर अपने उसे बाहर निकालने की जरूरत नहीं है आप डायल पर टैप करके कॉल को आसानी से प्राप्त या कट कर सकते हैं। वाच को कंट्रोल करने के लिए इसके साइड में एक क्राउन बटन मौजूद है, जिसे मेनू के माध्यम से स्क्रॉल करने या कई वाच फेस के बीच टॉगल करने के लिए यूज किया जा सकता है।

वॉच में हैं 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड

Pebble Cosmos Ultra Specifications

रोज़मर्रा की स्वास्थ्य और जीवन शैली की ज़रूरतों का ध्यान में रखते हुए ही इसे डिज़ाइन किया गया है, पेबल कॉसमॉस अल्ट्रा 24×7 हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स से लैस है जिसमें रक्त ऑक्सीजन स्तर, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग जैसे कई फीचर्स मौजूद है। घड़ी खेल और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए भी एक बेस्ट ऑप्शन है, क्योंकि यह 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड से लैस है जो वास्तविक समय की फिटनेस ट्रैकिंग को सक्षम बनाता है। पेबल कॉसमॉस अल्ट्रा चार अलग-अलग कलर इवनिंग ग्रे, मूनलाइट ग्रे, स्पेस ब्लैक और मिंट ग्रीन वेरिएंट में उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें : फ्लिपकार्ट और Amazon पर मिल रहें है इतनी कम कीमत पर ये शानदार स्पीकर्स, कर लीजिए कब्जा
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT