होम / Poco M5 4G भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, लीक्स में कीमत और फीचर्स आए सामने

Poco M5 4G भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, लीक्स में कीमत और फीचर्स आए सामने

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 23, 2022, 4:51 pm IST
ADVERTISEMENT
Poco M5 4G भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, लीक्स में कीमत और फीचर्स आए सामने

Poco M5 4G

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: पोको कथित तौर पर भारत में “अगले महीने की शुरुआत में” पोको एम5 4जी नामक एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। लीक्स की माने तो नया पोको एम-सीरीज़ स्मार्टफोन मीडियाटेक G99 चिपसेट से लैस होगा। लीक्स में सामने आई जानकारी के अनुसार Poco M5 4G की भारत में कीमत 15,000 रुपये से कम होगी। हालाँकि, यह बेस मॉडल के लिए हो सकता है, जबकि 128GB वैरिएंट की कीमत 15,000 रुपये से अधिक हो सकती है।

Poco M5 4G के स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Poco M5 4G में 6.58-इंच का FHD + डिस्प्ले देखने को मिल सकता है, जो कि इस श्रेणी में बहुत से स्मार्टफोन में देखने को मिलता है। AMOLED पैनल के बजाय, इस स्मार्टफोन में LCD पैनल मिलने वाला है जो इसका एक माइनस पॉइंट भी बना जाता है। रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि स्मार्टफोन लैदर बैक डिज़ाइन के साथ आ सकता है।

Poco M5 4G के अन्य फीचर्स

फ़ोन आउट ऑफ़ दी बॉक्स एंड्रॉइड 12 बेस्ड ओएस पर रन करेगा, सुरक्षा के लिए फ़ोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल-बैंड वाई-फाई कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ 5.0 और 6 जीबी रैम देखने को मिल सकती है। जैसा कि उल्लेख किया गया है, Poco M5 4G कथित तौर पर MediaTek G99 SoC प्रोसेसर से लैस होगा।

गेमिंग के लिए किया गया है डिज़ाइन!

चिपसेट निर्माता, मीडियाटेक, का दावा है कि G99 को किफायती स्मार्टफोन पर गेमिंग को बढ़ावा देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह एक 6nm पर बेस्ड प्रोसेस है और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। ऑक्टा-कोर प्रोसेसर को UFS 2.2 और LPDDR4X रैम टेक सपोर्ट भी मिलता है। लेकिन पोको ने अभी तक फ़ोन को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है । Poco M सीरीज के तहत कंपनी पहले से ही दो डिवाइस बेच रही है। इसमें Poco M4 5G शामिल है जिसकी कीमत 10,999 रुपये है, जबकि प्रो वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है।

Poco M4 5G की स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो डिवाइस में 6.58 इंच की फुल HD+ LCD डिस्प्ले देखने को मिलती है। स्मूथनेस के लिए फ़ोन में 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। फ़ोन में आउट ऑफ़ दी बॉक्स Android 12 पर बेस्ड MIUI 13 मिलती है। प्रोटेक्शन के लिए फ़ोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल किया गया है। फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें ऑक्टा कोर MediaTek Dimensity 700 SoC प्रोसेसर मिलता है।

Poco M4 5G के कैमरा फीचर्स

फोटोग्राफी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है जिसका अपर्चर f/1.8 है साथ ही फ़ोन में एक f/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा मिलता है। सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसमें सामने की तरफ f/2.45 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है। 18W फास्ट चार्जिंग के साथ फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है।

ये भी पढ़े : बड़ा खुलासा! ये कंपनियां दे सकती है सबसे सस्ता 5G

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT