होम / Realme 9i 5G भारत में लॉन्च की तारीख की घोषणा, ट्रिपल-कैमरा पैक के साथ होगा लॉन्च

Realme 9i 5G भारत में लॉन्च की तारीख की घोषणा, ट्रिपल-कैमरा पैक के साथ होगा लॉन्च

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 7, 2022, 10:55 am IST
ADVERTISEMENT
Realme 9i 5G भारत में लॉन्च की तारीख की घोषणा, ट्रिपल-कैमरा पैक के साथ होगा लॉन्च

Realme 9i 5G

इंडिया न्यूज़, Gadget News : रियलमी ने भारत में एक नए बजट 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने की पुष्टि कर दी है। कंपनी इस महीने के अंत में Realme 9i 5G को लॉन्च करेगी। कंपनी द्वारा घोषणा की गयी है कि Realme 9i 5G को भारत में 18 अगस्त को लॉन्च किया जायेगा। डिवाइस 9i सीरीज में Realme 9i के बाद दूसरा स्मार्टफोन है, जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था।

आधिकारिक लॉन्च से पहले, Realme ने भारत में अपने अपकमिंग बजट 5G स्मार्टफोन की कुछ प्रमुख डिटेल्स की पुष्टि की है। यह फोन “लेजर लाइट” डिज़ाइन के साथ भारत में एंट्री मरने वाला है। रियलमी ने अपकमिंग फोन की स्पेसिफिकेशन्स की भी पुष्टि की है। आइए अब Realme 9i 5G की स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालते हैं।

Realme 9i 5G का भारत लॉन्च

जैसा की आप नाम से ही पता लगा सकते है यह फोन कंपनी का एक बजट 5G स्मार्टफोन होने वाला है। फोन में मीडियाटेक प्रोसेसर होने की पुष्टि की गयी है। रियलमी डिवाइस को MediaTek डाइमेंशन 810 SoC के साथ लॉन्च किया जायेगा। Realme ने कहा कि AnTuTu पर 6nm चिपसेट ने 3,50,000 से अधिक स्कोर किया। आधिकारिक इवेंट पेज पर भी फोन के डिजाइन का खुलासा किया गया था।

9i 5G गोल्ड कलर के डार्क शेड में आएगा। फोन में पीछे की तरफ कैमरा द्वीप नहीं है और इसके बजाय, तीन कटआउट रियर पैनल के ऊपर हैं। Realme ने इवेंट माइक्रोसाइट पर फोन के कैमरा स्पेक्स का खुलासा नहीं किया। फोन में 50MP या 48MP का मुख्य कैमरा सेंसर होने की उम्मीद की जा रही है।

माइक्रोसाइट पर एक टीज़र आगे पुष्टि करता है कि फोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है। हम मान सकते हैं कि 9i 5G LCD डिस्प्ले के साथ आएगा। डिवाइस में भी कीमत सीमा में अन्य Realme स्मार्टफोन की तरह 5000 एमएएच की बैटरी पैक करने की संभावना है।

फोन की अन्य डिटेल्स जल्द ही सामने आएगी। कंपनी 18 अगस्त को सुबह 11.30 बजे 9i 5G इंडिया लॉन्च के लिए एक वर्चुअल इवेंट की मेजबानी करेगी। भारत में डिवाइस की कीमत 15,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें : इंस्टाग्राम एक नए अपडेट की कर रहा है टेस्टिंग, यहाँ जानिए क्या होगा इसका यूज़र्स पर प्रभाव

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT