होम / जियो का नेटवर्क हुआ ठप्प, यूजर्स के बीच मचा हाहाकार, कंपनी ने इस वजह से नहीं मानी गलती

जियो का नेटवर्क हुआ ठप्प, यूजर्स के बीच मचा हाहाकार, कंपनी ने इस वजह से नहीं मानी गलती

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : September 17, 2024, 3:28 pm IST

Reliance Jio Network Down: रिलायंस जियो की सेवा भारत के कई जगह पर अचानक ठप्प हो गई तो लोगो के कई कम ठप्प हो गए। इसको लेकर एक्स पर लोगों की शिकायतों की बाढ़ आ गयी।

India News (इंडिया न्यूज़), Reliance Jio Network Down: भारत में अक्सर नेटवर्क डाउन की समस्या को लेकर यूजर परेशान हो जाते हैं। क्योंकि अब इंटरनेट के बिना लोगों के रोजमर्रा के कई काम रुक जाते हैं। ऐसा ही हुआ जब रिलायंस जियो की सेवा भारत के कई जगह पर अचानक ठप्प हो गई तो लोगो के कई कम ठप्प हो गए। इसको लेकर एक्स पर लोगों की शिकायतों की बाढ़ आ गयी। लेकिन X  (पहले ट्विटर) पर की गई शिकायतों के अनुसार नेटवर्क डाउन होने की समस्या सिर्फ मुंबई तक सीमित है। और दिल्ली में ये सेवा ठीक काम कर रही है।

10 हजार से ज्यादा लोग हुए प्रभावित 

लेकिन लोकप्रिय डाउन डिटेक्टर वेबसाइट से पता चलता है कि 10,000 से ज़्यादा लोग जियो नेटवर्क की समस्या से प्रभावित हुए हैं, जिसकी पहली रिपोर्ट 12:15 बजे आई थी। यह रिपोर्ट दिखाती है कि 65 प्रतिशत जियो यूजर को सिग्नल की समस्या से परेशान दिखे तो वही 19 प्रतिशत लोगों को मोबाइल इंटरनेट से जुड़ी समस्याएँ हुईं। इसके अलावा लगभग 16 प्रतिशत जियो यूजर को जियोफाइबर नेटवर्क से जुड़ी  समस्याओं का सामना करना पड़ा।

अनंत चतुर्दशी पर सिर्फ एक काम किया तो पलट जाएगी जिंदगी, दुम दबाकर भागेंगी परेशानियां, जानें पूरी विधि

कंपनी ने नही मानी गलती

दिलचस्प बात यह है कि X अकाउंट पर कुछ लोगों ने MyJio ऐप के साथ भी समस्या रिपोर्ट की है, यूजर का कहना है कि जियो एप लोड ही नहीं हो रहा है। फिलहाल, रिलायंस ने इस समस्या को स्वीकार नहीं किया है, लेकिन चूंकि इससे लाखों यूजर पर कोई असर नहीं पड़ा है, इसलिए नेटवर्क ठप्प होने की समस्या जल्द ही ठीक होने की उम्मीद है।

बता दें कि ऐसा पहली बार है नही है जब रिलायंस का नेटवर्क डाउन हो गया है। इससे पहले भी रिलायंस का नेटवर्क ठप्प हो चुका है। नेटवर्क डाउन होने से कई यूजर को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

जवानी बरकरार रखने के लिए ये काम करती है टाइटेनिक की खूबसूरत हीरोइन, 48 की उम्र में खोली पोल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT