होम / 6,000mAh की बैटरी से लैस सैमसंग गैलेक्सी F13 इंडिया में 22 जून को होगा लॉन्च

6,000mAh की बैटरी से लैस सैमसंग गैलेक्सी F13 इंडिया में 22 जून को होगा लॉन्च

Mehak Jain • LAST UPDATED : June 18, 2022, 4:38 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Samsung Galaxy F13 अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होने जा रहा है। कुछ दिन पहले फ्लिपकार्ट पर इस फ़ोन की लॉन्चिंग के संकेत मिले थे, कंपनी ने अब फोन की लॉन्चिंग डेट की पुष्टि कर दी है। Samsung Galaxy F13 को भारत में 22 जून को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट अगले बुधवार दोपहर 12 बजे होगा।

लॉन्च से पहले, सैमसंग ने फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के माध्यम से फोन की बैटरी क्षमता, रंग विकल्प, स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन और कुछ अन्य फीचर्स की पुष्टि की है। गैलेक्सी F13 को “SM-E135F” मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच डेटाबेस पर देखा गया था और इसके लिए भारत का सपोर्ट पेज भी कुछ हफ़्ते पहले लाइव हुआ था। आइए एक नजर डालते हैं फोन के स्पेसिफिकेशंस के और।

Samsung Galaxy F13 की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Samsung Galaxy F13 Features

सैमसंग गैलेक्सी एफ13 में फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले होगा। यह फ़ोन 15W चार्जिंग स्पीड और 6,000mAh की बैटरी के साथ आएगा। फ्लिपकार्ट पोस्टर डिवाइस में रैम प्लस फीचर के साथ 8GB तक रैम की सुविधा की पुष्टि करता है, जिसका मतलब है वर्चुअल रैम सपोर्ट, डिवाइस 8GB रैम की पेशकश करेगा, इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस में 4/6GB RAM और 2/4GB वर्चुअल रैम होगी।

डिवाइस ऑटो डेटा स्विचिंग नामक एक नए फीचर के साथ आएगा, जो बेहतर कनेक्टिविटी के लिए डेटा को एक सिम से दूसरे सिम में स्विच करता है यदि आप दोहरी सिम का उपयोग कर रहे हैं। बजट सेगमेंट में फीचर पाने वाला यह सैमसंग का पहला डिवाइस होगा।

अन्य फीचर्स की बात करे तो इस फ़ोन में 3.5 मिमी हेडफोन जैक, ओस-ड्रॉप स्टाइल नॉच, ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप और साइड-माउंटेड पावर बटन, साथ ही साइड, माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल हैं। यह डिवाइस तीन कलर ऑप्शन ग्रीन, ब्लू और रोज गोल्ड में उपलब्ध होगा।

गैलेक्सी F13 एक इन-हाउस Exynos 850 प्रोसेसर के साथ लैस है। जिसकी पीक क्लॉक स्पीड 2.0GHz है। अपकमिंग बजट फोन एंड्रॉइड के शीर्ष पर वनयूआई 4.0 के साथ बॉक्स के बाहर एंड्रॉइड 12 पर चलेगा। यह भी कहा जा रहा है कि डिवाइस 4GB रैम के साथ आ सकता है।

Samsung Galaxy F13 की कीमत

सैमसंग गैलेक्सी F12 को भारत में अप्रैल 2021 में लॉन्च किया गया था और इसकी कीमत 12,000 रुपये से कम थी। हम उम्मीद कर सकते हैं कि F13 की कीमत समान मूल्य वर्ग के आसपास होगी।

ये भी पढ़े :  वॉट्सऐप में आया धांसु फीचर! अब एंड्रॉयड फोन से चैट कर सकते है आई फोन में ट्रांसफ

ये भी पढ़े : M2 चिपसेट के साथ Apple iPad Pro के सितंबर में लॉन्च होने की उम्मीद, जानिए क्या है खास

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kangana Ranaut ने राजनीति में आने के बाद निजी जिंदगी में बदलाव पर की बात, फिल्मी स्ट्रगल को कहा जोक – Indianews
अपने पिता की तरह बल्ला घुमाती हैं Anushka Sharma की बेटी वामिका, Virat Kohli ने बेटे अकाय का दिया हेल्थ अपडेट -Indianews
The Great Indian Kapil Show का नया trailer रिलीज, एड शीरन से जान्हवी कपूर तक दिखें ये सेलेब्ल -Indianews
Kalki 2898 AD में शानदार एक्ट्रेस का नाम हुआ शामिल, इस तरह से दिया गया क्लू – Indianews
Kiara Advani ने कान्स में इस एक्ट्रेस का लुक किया कॉपी, फैंस कर रहे कम्प्रेयर – Indianews
तेलुगु एक्ट्रेस Pavithra Jayaram की मौत के कुछ दिन बाद पति Chandrakanth ने उठाया ये कदम -Indianews
व्हीलचेयर पर बैठी Rakhi Sawant का सर्जरी से पहले का वीडियो आया सामने, परेशान हुए एक्स हसबैंड ने जाहिर की चिंता -Indianews
ADVERTISEMENT