होम / भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन, कम कीमत के साथ मिल रहे धांसू फीचर्स

भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन, कम कीमत के साथ मिल रहे धांसू फीचर्स

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 9, 2022, 7:05 pm IST
भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन, कम कीमत के साथ मिल रहे धांसू फीचर्स

Samsung Galaxy M04 Launched in India.

Samsung Galaxy M04 Launched in India: सैमसंग ने अपने गैलेक्सी M04 फोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। बता दें कि ये नया फोन सैमसंग गैलेक्सी M03 के सक्सेसर के रूप में पेश किया गया है। हैंडसेट में सेल्फी स्नैपर के लिए वाटरड्रॉप नॉच, दो सर्कुलर रिंग और बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन में एचडी+ रिजोलूशन के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले और 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी मिलती है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने बजट रेंज में उतारा है।

Samsung Galaxy M04 की कीमत (Price)

Samsung Galaxy M04 को कंपनी ने मिंट ग्रीन, गोल्ड, व्हाइट और ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया है। इस फोन की कीमत 8,499 रुपये से शुरू होती है। बताया गया कि ये 16 दिसबंर, 2022 से सेल के लिए उपलब्ध होगा। डिवाइस को ग्राहक ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से खरीदा जा सकता हैं।

Samsung Galaxy M04 के स्पेसिफिकेशंस (Specifications)

सैमसंग गैलेक्सी M04 में 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलता है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। इस फोन मीडियाटेक हेलियो P35 प्रोसेसर से लैस है जिसे IMG PowerVR GE8320 GPU, 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन की रैम को माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 8 जीबी रैम तक बढ़ाया जा सकता है।

Samsung Galaxy M04 के फीचर्स (Features)

सैमसंग का यह हैंडसेट एंड्रॉयड 12 को आउट ऑफ द बॉक्स ओपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है और 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी पैक करता है। बता दें कि सैमसंग डिवाइस में दो साल के एंड्रॉयड अपडेट का वादा कर रही है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Samsung Galaxy M04 का डुअल कैमरा (Dual Camera)

फोटोग्राफी के लिए सैमसंग गैलेक्सी M04 फोन में पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का सेकेंडरी लेंस शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फोन के फ्रंट में 5MP स्नैपर दिया गया है।

बता दें कि भारत में फिलहाल Galaxy M Series के कई स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध हैं, इनमें Samsung Galaxy M13, Samsung Galaxy M33 5G और Samsung Galaxy M53 5G आदि शामिल हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT