होम / Samsung Unpacked Event की डेट आई सामने, Galaxy Z Flip फोन होगा लॉन्च

Samsung Unpacked Event की डेट आई सामने, Galaxy Z Flip फोन होगा लॉन्च

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 20, 2022, 1:19 pm IST
ADVERTISEMENT
Samsung Unpacked Event की डेट आई सामने, Galaxy Z Flip फोन होगा लॉन्च

Samsung Unpacked Event

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: सैमसंग आने वाले महीनों में अपने नए फोल्डेबल डिवाइस को लॉन्च करने वाला है। कंपनी इसे अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के दौरान लॉन्च करेगी। वहीं अब लॉन्च इवेंट की डेट भी सामने आ गई है। यह इवेंट 10 अगस्त को होगा। इसी के साथ कंपनी ने नेक्स्ट-जेन गैलेक्सी जेड फ्लिप के लॉन्च की पुष्टि कर दी है।

गैलेक्सी जेड फोल्ड को गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। यह इवेंट सैमसंग न्यूज़रूम वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर सुबह 9:00 बजे ET जो भारतीय समय अनुसार 6:30 बजे शाम को लाइव स्ट्रीम होगा। कंपनी ने इसकी घोषणा आज अपने आधिकारिक चैनलों पर की है।

लीक्स में सामने आई जानकरी के अनुसार सैमसंग नई गैलेक्सी स्मार्टवॉच और गैलेक्सी बड्स को भी इस इवेंट में लॉन्च कर सकता है। परंतु अभी वॉच और गैलेक्सी बड्स लॉन्च की कोई पुष्टि नहीं हुई है। फ़िलहाल कंपनी ने नया फोल्डेबल डिवाइस लॉन्च करने की जानकारी दी है। आइये जानते हैं फ़ोन से जुड़े कुछ ख़ास फीचर्स के बारे में….

Samsung Galaxy Z Flip 4 की संभावित स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy Z Flip 4

Galaxy Z Flip 4 में कुछ बड़े अपग्रेड होने की उम्मीद बताई जा रही है, खासकर फ़ोन के बाहरी डिस्प्ले के लिए। टिपस्टर द्वारा शेयर किए गए लीक स्पेक्स के अनुसार, बाहरी डिस्प्ले थोड़ा बड़ा होने वाला है। फ्लिप 4 की कवर स्क्रीन को 2.1-इंच तिरछा लंबा बताया जा रहा है। यदि आप रियर कैमरे का उपयोग करके सेल्फी क्लिक करना चाहते हैं तो यह एक बड़े व्यू फाइंडर के रूप में काम करेगा। साथ यूज़र्स इसमें नोटिफिकेशन, इनकमिंग कॉल आदि की जांच भी कर सकेंगे।

शानदार कैमरा फीचर्स से होगा लेस

फोल्डेबल डिस्प्ले फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच लंबा होगा। sAMOLED डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी होगा। कहा जा रहा है कि फोल्डेबल डिस्प्ले फ्रंट कैमरे के लिए टॉप सेंटर में एक कटआउट को स्पोर्ट करेगा। लीक हुए स्पेक्स के मुताबिक, फ्लिप 4 में 10MP का फ्रंट कैमरा होगा। प्राइमरी कैमरा सेटअप में दो सेंसर होंगे। फोल्डेबल फोन में 12MP का प्राइमरी कैमरा और 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा होगा। बेशक, फोन एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ आएगा।

मिलेगी 25W फ़ास्ट चार्जिंग

Galaxy Z Flip will get 25W fast charging

फोन 8GB रैम के साथ लॉन्च होगा। इसमें 128GB और 256GB स्टोरेज विकल्प होंगे। स्टोरेज विस्तार के लिए डिवाइस में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट नहीं होगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 बेस्ड one UI के साथ लॉन्च होगा। फोल्डेबल फोन में 3700 mAh की बैटरी होगी। यह 25W वायर्ड चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। आपको बता दे सैमसंग के बॉक्स में फास्ट चार्जर पैक करने की संभावना नहीं है।

गैलेक्सी जेड फोल्ड और फ्लिप फोन आम तौर पर बहुत महंगे होते हैं, और हमें उम्मीद है कि इनकी कीमत भी एक लाख से अधिक होने वाली है।

ये भी पढ़े : स्नैपड्रैगन 8 Gen+ 1 और 200W फास्ट चार्जिंग के साथ iQOO 10 Series लॉन्च, जानिए कीमत

ये भी पढ़े : डॉल्बी एटमॉस, eARC के साथ Devialet Dione साउंडबार भारत में लॉन्च, कीमत जान चौंक जाएंगे आप

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT