होम / TMKOC: तारक मेहता का एनिमेडेट अवतार, 15 ऑनलाइन मजेदार गेम लॉन्च, आप भी करें ट्राई

TMKOC: तारक मेहता का एनिमेडेट अवतार, 15 ऑनलाइन मजेदार गेम लॉन्च, आप भी करें ट्राई

Reepu kumari • LAST UPDATED : September 27, 2023, 12:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Taarak Mehta Game: शायद ही कोई होगा जिसने सब टीवी का बेहद पॉपुलर शो तारक मेहता को नहीं देखा होगा। इस शो के किरदारों को चाहने वाले केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए ही इसके कई ऑनलाइन गेम लॉन्च हुए हैं। बता दे कि सीरीयल नीला फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले यह बना है। गेम में  24 करोड़ रुपये का इंवेस्टमेंट हुआ है। बता दें कि इस शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पहले भी रन जेठा रन के नाम से ऑनलाइन गेम लॉन्च कर चुके हैं। बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल बनाने वाली असित मोदी की कंपनी को 1995 में शुरू किया गया। यह एक ऐसा टेलीविजन शो है जिसमें भारतीय दर्शकों को कॉमेडी का नया अंदाज पेश किया गया है। दर्शक इसे देख कर लोट पोट होते हैं।

यूट्यूब पर ऑनलाइन गेम लॉन्च

Taarak Mehta Game इस शो के प्रोड्यूसर असित मोदी की मानें को कंपनी ने यूट्यूब चैनल के साथ कई भारतीय भाषाओं में बच्चों के लिए 15 ऑनलाइन गेम को लॉन्च किया है। मोदी के अनुसार यह गेम्स पहले से मौजूद है, करीब 5 मिलियन लोग डाउनलोड कर चुके हैं।

रन जेठा रन गेम 

मोदी के मुताबिक इससे पहले रन जेठा रन के गेम को दर्शकों ने अपना भरपूर प्यार दिया है। इसे आप ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से डाउनलोड कर पाएंगे। इस गेम में 4 कैरेक्टर में से किसी एक  का चुनाव करके गेम खेला जाता है। इस गेम में जेठालाल, पोपट, दया और बबीता के नाम से करैक्टर आपको मिलेंगे।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा गेम 

Taarak Mehta Game आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा गेम एनिमेटेड है। इस गेम में आपको टीवी सीरियल के सभी कैरेक्टर मिलेंगे।  सभी गोकुलधाम सोसाइटी में रहते हुए मिलेंगे। इनके बीत आपको गेम में नोकझोंक भी देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अरनमनई 4 के सेट से Tamannaah Bhatia ने शेयर की तस्वीरें, डरावने लुक में दिखीं एक्ट्रेस -Indianews
AAP के प्रचार गीत ‘जेल का जवाब वोट से’ पर चुनाव आयोग, जताई 8 आपत्तियां-Indianews
MDH: अमेरिका ने दिया एमडीएच को जोरदार झटका, 31% मसाला शिपमेंट खारिज- indianews
फिल्म प्रमोशन में एक आदमी की इस हरकत पर भड़की Lara Dutta, लात-घूंसे से की पिटाई -Indianews
Philippines Heat Wave: फिलीपीन के छात्र चिलचिलाती गर्मी से परेशान, पारा 50 के पार- indianews
Virat Kohli: विराट के प्रदर्शन पर संदेह करने वाले आलोचकों को मिला करारा जवाब, किंग कोहली ने अपने अंदाज में दिया जवाब-Indianews
Prajwal Revanna Video: जब भी प्रज्वल रेवन्ना घर लौटते थे तो हमें डर…., घर में काम करने वाली महिलाओं ने बताई अपनी आपबीती
ADVERTISEMENT