होम / Tech News: इस महीने के अंत तक सैमसंग लॉन्च कर सकती है Galaxy F54 5G स्मार्टफोन, जानिए स्पेसिफिकेशन

Tech News: इस महीने के अंत तक सैमसंग लॉन्च कर सकती है Galaxy F54 5G स्मार्टफोन, जानिए स्पेसिफिकेशन

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : April 14, 2023, 3:51 pm IST

टेक डेस्क/नई दिल्ली (Samsung Galaxy F54 5G can be launched, the company is yet to officially confirm the launch date of the upcoming Galaxy F-series handsets): सैमसंग इस महीने के अंत तक भारत में Samsung Galaxy F54 5G को लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने अभी तक आगामी गैलेक्सी एफ-सीरीज़ हैंडसेट की लॉन्च तिथि की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। लीक के मुताबिक Samsung Galaxy F54 5G भारत में अप्रैल के आखिरी हफ्ते में लॉन्च होगा।

  • क्या है स्पेसिफिकेशन ?
  • फोन का डायमेंशन और बैटरी

क्या है स्पेसिफिकेशन ?

टिप्सटर अभिषेक यादव के मुताबिक Samsung Galaxy F54 5G में 6.7 इंच का sAMOLED डिस्प्ले फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ होगा। टिपस्टर के अनुसार, सैमसंग हुड के नीचे अपने Exynos 1380 SoC की सुविधा दे सकता है। फोन में LPDDR4x रैम और UFS 2.2 स्टोरेज स्टैंडर्ड्स होंगे। इसे लिखते समय उन्होंने रैम और स्टोरेज के विकल्पों का खुलासा नहीं किया। हालाँकि, हम गैलेक्सी F54 5G को 8GB रैम और कम से कम 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च करने की उम्मीद कर सकते हैं।

फोन में रियर साइड ट्रिपल-कैमरा सेटअप, ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 108-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा सेंसर हो सकता है। हैंडसेट में 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल का तृतीयक सेंसर होने की भी बात कही गई है। सेल्फी के लिए फोन में 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की बात कही गई है।

फोन का डायमेंशन और बैटरी

इसके अलावा, टिपस्टर के मुताबिक गैलेक्सी एम54 5जी का वज़न लगभग 199 ग्राम और मोटाई 8.4 मिमी हो सकती है। यह वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.3 को सपोर्ट करेगा और इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा। लीक के मुताबिक फोन 6,000mAh की बैटरी भी पैक करेगा और 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

ये भी पढ़ें :- Tech News: माइक्रोसॉफ्ट ने SwiftKey कीबोर्ड में जोड़ा Bing AI चैटबॉट, यहां जाने पूरी डिटेल

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US Elections 2024: चीन कर रहा आगामी अमेरिकी चुनाव में हस्तक्षेप करने का प्रयास, बीजिंग में एंटनी ब्लिंकन का दावा -India News
US TikTok Ban: टिकटॉक के जनरल काउंसल छोड़ेंगे पद, अमेरिकी कानून से लड़ने पर करेंगे ध्यान केंद्रित -India News
Shahnawaz Hussain: पिछड़े वर्ग में मुस्लिमों को जानबूझकर शामिल किया गया, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का दावा -India News
Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
ADVERTISEMENT