होम / टेक्नो कैमॉन 19 प्रो 5जी लॉन्च डेट की घोषणा, जानिए कीमत और खास फीचर्स

टेक्नो कैमॉन 19 प्रो 5जी लॉन्च डेट की घोषणा, जानिए कीमत और खास फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 8, 2022, 4:10 pm IST
ADVERTISEMENT
टेक्नो कैमॉन 19 प्रो 5जी लॉन्च डेट की घोषणा, जानिए कीमत और खास फीचर्स

Tecno Camon 19 Pro 5G

इंडिया न्यूज़, Gadget News : टेक्नो ने कुछ दिनों पहले भारत में एक नए स्मार्टफोन की घोषणा थी, जिसका नाम Camon 19 Pro 5G है। शुरुआत में, कंपनी ने डिवाइस के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी थी, लेकिन अब, उसने रिलीज की तारीख की पुष्टि कर दी गयी है। चूंकि स्मार्टफोन पहले से ही ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध है, इसी वजह से इससे जुडी विशेष स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की जानकारी प्राप्त हो गयी है।

टेक्नो इंडिया से प्राप्त आधिकारिक संचार के अनुसार, Tecno Camon 19 Pro 5G भारत में 10 अगस्त, 2022 को लॉन्च हो रहा है। हालाँकि, टीज़र को देखकर ऐसा लगता है कि कंपनी इस बार स्मार्टफोन को एक अलग तरीके से लॉन्च करने जा रही है।

Tecno Mobile India अमेरिकी फैशन मैगजीन Cosmopolitan के साथ गठजोड़ करने जा रही है। आइये जानते है इस अपकमिंग फोन की संभावित कीमत और मिलने वाले फीचर्स के बारे में।

Tecno Camon 19 Pro के संभावित फीचर्स

यह अपकमिंग फोन 6.8-इंच FHD+ डिस्प्ले के साथ आ सकता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। हुड के तहत, स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC, 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज की सुविधा हो सकती है। RGBW + (G+ P) लेंस के साथ प्राइमरी 64MP कैमरा के साथ, डिवाइस में पोर्ट्रेट और मैक्रो शॉट्स के लिए दो 2MP कैमरे हो सकते हैं। दिलचस्प बात यह है कि कैमरा सेटअप में ऑप्टिकल और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन भी हो सकता है।

भारत में फोन की कीमत

इसके अलावा, वैश्विक मॉडल 5,000 एमएएच की बैटरी पैक करता है जो 33W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करता है। स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी आने वाले दिनों में सामने आनी चाहिए। देखा गया है कि कंपनी आधिकारिक रिलीज नोट भेजने के कुछ दिनों के भीतर अपना स्मार्टफोन जारी करती है। इसलिए, जो एक मिड-रेंज स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और उनके पास लगभग 25,000 रु का बजट है खासकर यदि वे एक अच्छा कैमरा प्रदर्शन चाहते हैं। तो यह फोन उन लोगो के लिए बेस्ट हो सकता है।

ये भी पढ़ें : Infinix Hot 12 Pro की आज पहली सेल, फ्लिपकार्ट के माध्यम से होगा उपलब्ध

ये भी पढ़ें : Realme C33 जल्द होगा भारत में लॉन्च, रैम, स्टोरेज और कलर ऑप्शन हुए लीक

ये भी पढ़ें : इंस्टाग्राम एक नए अपडेट की कर रहा है टेस्टिंग, यहाँ जानिए क्या होगा इसका यूज़र्स पर प्रभाव

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT