होम / टेक्नो पोवा नियो 2 की स्पेसिफिकेशन लीक, जल्द होगा भारत में लॉन्च जानिए फीचर्स और कीमत

टेक्नो पोवा नियो 2 की स्पेसिफिकेशन लीक, जल्द होगा भारत में लॉन्च जानिए फीचर्स और कीमत

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 27, 2022, 1:06 pm IST
ADVERTISEMENT
टेक्नो पोवा नियो 2 की स्पेसिफिकेशन लीक, जल्द होगा भारत में लॉन्च जानिए फीचर्स और कीमत

Tecno Pova Neo 2

इंडिया न्यूज़, Gadget New : टेक्नो जल्द ही भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अपनी Spark और Camon सीरीज में फोन लॉन्च करती रही है। लीक्स के ज़रिये पता चला है कि कंपनी भारत में इस साल के अंत में अपने नए बजट स्मार्टफोन के रूप में Tecno Pova Neo 2 लॉन्च कर सकती है। टिपस्टर पारस गुगलानी ने खुलासा किया कि डिवाइस 4 जी की पेशकश होगी और भारत सहित वैश्विक बाजारों में लॉन्च होगी।

टिपस्टर ने सटीक लॉन्च तिथि का खुलासा नहीं किया। हालाँकि, गुगलानी ने अपकमिंग Tecno स्मार्टफोन के प्रमुख फीचर्स को सूचीबद्ध किया है। आइए टेक्नो पोवा नियो 2 के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालते हैं।

Tecno Pova Neo 2 की स्पेसिफिकेशंस

टेक्नो पोवा नियो 2 के भारत और अन्य बाजारों में बहुत जल्द लॉन्च होने की उम्मीद है। 4जी स्मार्टफोन के स्पेक्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। टिपस्टर के मुताबिक, नया टेक्नो स्मार्टफोन दो रंगों- साइबर ब्लू और यूरानोलिथ ग्रे में लॉन्च होगा।

डिवाइस एक अच्छे मल्टीमीडिया और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ देने पर ध्यान केंद्रित कर सकता है। लीक हुए स्पेक्स के अनुसार, पोवा नियो 2 हुड के नीचे 7000 एमएएच की बड़ी बैटरी पैक करेगा। फोन फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.82-इंच का लंबा डिस्प्ले भी स्पोर्ट करेगा। फोन में IPS LCD या AMOLED पैनल होगा या नहीं, इस पर कोई शब्द नहीं है। फोन की ताज़ा दर की डिटेल्स भी अभी अज्ञात है।

पोवा नियो 2 एक मीडियाटेक हेलियो G85 SoC पैक करेगा। यह बेस वेरिएंट के लिए 4GB रैम के साथ आएगा और 64GB इंटरनल स्टोरेज की पेशकश करेगा। फोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज भी दी जाएगी।

पीछे की तरफ, फोन डुअल-कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा। यह 16MP के मुख्य कैमरे के साथ 2MP के सेकेंडरी सेंसर के साथ आएगा। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, पोवा नियो 2 में 8MP का फ्रंट कैमरा होगा। भारत में डिवाइस की कीमत 15,000 रुपये से कम होने की उम्मीद की जा रही हैं।

ये भी पढ़ें : वीवो Y16 के लॉन्च से पहले डिज़ाइन, रंग विकल्पों और फीचर्स का हुआ खुलासा, जानिए डिटेल्स
ये भी पढ़ें : फ्लिपकार्ट और Amazon पर मिल रहें है इतनी कम कीमत पर ये शानदार स्पीकर्स, कर लीजिए कब्जा
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT