होम / Flipkart Sale पर स्मार्टफोन से भी सस्ता मिल रहा ये लैपटॉप, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

Flipkart Sale पर स्मार्टफोन से भी सस्ता मिल रहा ये लैपटॉप, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 29, 2022, 11:18 pm IST

Flipkart Discount Offer: – फ्लिपकार्ट की फेस्टिव सीजन सेल पर ग्राहकों को खरीदारी पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। बता दें, जब से ये सेल शुरू हुई है ग्राहकों की मानो चांदी हो गई है क्योंकि तकरीबन हर इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इन ऑफर्स पर ग्राहक हजारों की बचत कर सकते हैं। अगर आप भी इस डील का लाभ लेना चाहते हैं तो बता दें, फ्लिपकार्ट अपनी सेल में ऐसा लैपटॉप को ऑफर में लेकर आया हैं जिसे ग्राहक किसी मिडरेंज स्मार्टफोन से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

ये है शानदार लैपटॉप ऑफर

आपको बता दें, इस लैपटॉप का नाम ASUS Chromebook Celeron Dual Core है। ये लैपटॉप ग्राहकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि इस पर डिस्काउंट ही इतना तगड़ा है कि ग्राहक खुद को इस लैपटॉप को खरीदने से रोक ही नहीं पा रहे हैं। अगर आप भी इस लैपटॉप को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए ये एक तगड़ा ऑप्शन हैं, जो आपको काफी पसंद आएगा।

लैपटॉप की जानकारी

इस लैपटॉप के बारे में बात करें तो ग्राहकों को 14 इंच का HD LED बैकलिट LCD एंटी ग्लेयर डिस्प्ले दिया गया है। जिसकी ब्राइटनेस 200 units है। इसके साथ ही ये काफी हल्का है और इसे आप आसानी से कहीं भी कैरी कर ले जा सकते हैं।

लैपटॉप की कीमत जान हो जाएंगे हैरान

अगर इस लैपटॉप की कीमत की बात करें तो ग्राहक इस दमदार लैपटॉप को सिर्फ ₹17990 में खरीद सकते हैं। वैसे इस लैपटॉप की असल कीमत 24990 है लेकिन इस पर 28 फीसद का डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आपको अब भी इसकी कीमत ज्यादा लग रही है तो बता दें कि इस लैपटॉप को सिर्फ ₹940 में खरीदा जा सकता है। जी हां, क्योंकि इस लैपटॉप पर ₹17050 का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है।

एक्सचेंज बोनस ऑफर का भी लाभ

साथ ही बता दें, ये अमाउंट पूरा हासिल करने के लिए आपके पुराने लैपटॉप की कंडीशन बेहतरीन होनी चाहिए। बावजूद इसके आप इसकी असल कीमत यानी ₹17990 से कम कीमत में इस लैपटॉप को हासिल कर सकते हैं। अगर आप अपना कोई पुराना लैपटॉप एक्सचेंज करते है तो ये आपके लिए तगड़ी डील से कम नहीं है।

 

ये भी पढ़े:- सड़क सुरक्षा को लेकर Nitin Gadkari ने किया बड़ा एलान, इस दिन से गाड़ियो में 6 एयरबैग लगाना होगा अनिवार्य – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT