होम / Virat Kohli: वर्ल्ड कप जीतने के बाद कोहली ने इस स्मार्टफोन से किया था पत्नी अनुष्का को कॉल, कीमत उड़ा देंगे होश-Indianews

Virat Kohli: वर्ल्ड कप जीतने के बाद कोहली ने इस स्मार्टफोन से किया था पत्नी अनुष्का को कॉल, कीमत उड़ा देंगे होश-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 1, 2024, 9:22 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Virat Kohli: टी20 विश्व कप की चैंम्पियंस भारत बन चुकी है। आप सभी ने देखा ही होगा कि जब ट्रोफी टीम इंडिया के हाथ में आई तब हर एक प्लेयर भावुक हो चुका था। कुछ अपने परिवार के साथ खुशी के आंसु बहाते देखे गए वहीं कुछ अपने परिवार से दूर होकर वीडियो कॉल के माध्यम से जुड़े। इनमें से एक थे विराट कोहली जो अपनी पत्नी अनुष्का, बेटी वामिका और बेटे अकाय से बात करते भावुक हुए और उनकी आंखो में आंसु दिखे। इस बीच फैंस ने विराट के स्मार्टफोन को स्पॉट किया और बहुत से लोगों में ये उत्सुकता है कि विराट कौन सा फोन इस्तेमाल करते हैं। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

कौन सा फोन इस्तमेाल करते हैं विराट? 

दरअसल, विराट के हाथ में दिख रहे स्मार्टफोन का बैक पैनल दिख रहा है। यह फोन आईफोन 14 प्रो सीरीज या आईफोन 15 सीरीज का हो सकता है। क्योंकि, दोनों फोन के बैक पैनल दिखने में एक जैसे हैं। हालांकि, हम मान सकते हैं कि यह लेटेस्ट आईफोन 15 प्रो मैक्स है। यह मौजूदा सीरीज का टॉप वेरिएंट है।

जानें इसकी कीमत 

फ्लिपकार्ट पर इसकी मौजूदा शुरुआती कीमत 1,39,900 रुपये है। यह कीमत 256GB स्टोरेज वाले वेरियंट की है। वहीं, 1TB स्टोरेज वाला इसका टॉप वेरियंट प्लेटफॉर्म पर 1,88,900 रुपये में उपलब्ध है। iPhone 15 Pro Max के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह फोन 6.7 इंच के सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले, 48MP + 12MP + 12MP के रियर कैमरे, 12MP के फ्रंट कैमरे, A17 Pro प्रोसेसर और टाइटेनियम बिल्ड के साथ आता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT