होम / वीवो Y16 के लॉन्च से पहले डिज़ाइन, रंग विकल्पों और फीचर्स का हुआ खुलासा, जानिए डिटेल्स

वीवो Y16 के लॉन्च से पहले डिज़ाइन, रंग विकल्पों और फीचर्स का हुआ खुलासा, जानिए डिटेल्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 27, 2022, 12:29 pm IST

vivo Y16 4G

इंडिया न्यूज़, Gadget News : वीवो कंपनी ने हाल ही में Y35 को चुनिंदा बाजारों में लॉन्च किया था। फोन के भारत में भी लॉन्च होने की उम्मीद है। कंपनी ने हाल ही में Y22s और Y77e 5G को भी लॉन्च किया है। ऐसा लगता है कि जल्द ही वीवो वाई-सीरीज के और फोन आने वाले हैं। एक नए लीक के अनुसार, वीवो वाई16 जल्द ही डेब्यू करने वाला है। टिप्सटर पारस गुगलानी ने दावा किया कि Y16 भारत और कुछ अन्य बाजारों में भी लॉन्च होगा।

टिपस्टर ने डिवाइस की एक इमेज अपलोड की है, जिससे डिजाइन और रंग विकल्पों का पता चलता है। एक अलग रिपोर्ट में फोन और उसके रिटेल बॉक्स का लाइव वीडियो भी शामिल है। आइए अब तक ज्ञात विवो Y16 स्पेसिफिकेशन्स, डिज़ाइन और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालते है।

Vivo Y16 की लीक हुई तस्वीरें

Vivo v16

वीवो Y16 एक नया बजट स्मार्टफोन होने वाला है जो जल्द ही भारत में लॉन्च होगा। लॉन्च से पहले डिवाइस की लाइव इमेज लीक हो गई है। टिपस्टर गुगलानी ने खुलासा किया कि फोन Y35 4G के समान डिजाइन को स्पोर्ट करेगा, जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया था। फोन में आयताकार कैमरा मॉड्यूल है। इसमें डुअल-कैमरा सेटअप के लिए दो बड़े कटआउट हैं।

Y16 4G में घुमावदार कोनों के साथ एक फ्लैट फ्रेम डिज़ाइन भी है। यह दो रंगों- गोल्ड और ब्लैक में लॉन्च होगा। पीछे की तरफ कुछ बनावट होती है, जबकि सोने का रंग एक चमकदार फिनिश को स्पोर्ट करेगा। एक रिपोर्ट से पता चला है कि स्प्लैश और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए फोन को IP53 रेटिंग मिलेगी। यह 4-लेयर कूलिंग सिस्टम के साथ भी आएगा।

फोन के खास फीचर्स का खुलासा

फोन की कुछ डिटेल्स पिछले दिनों लीक हुई हैं। Y16 4G में 13MP का मुख्य कैमरा और 2MP का मैक्रो सेंसर होगा। यह 5MP के फ्रंट कैमरे के साथ आएगा। चूंकि यह एक बजट पेशकश है, इसलिए Y16 एक स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन 6.51 इंच के आईपीएस एलसीडी को स्पोर्ट करेगा जिसमें शीर्ष पर एक छोटा वाटरड्रॉप नॉच होगा।

फोन MediaTek Helio G35 SoC के साथ आएगा। इसमें 4GB रैम और 64GB/128GB इंटरनल स्टोरेज पैक करने की बात कही गई है। Y16 में 10W चार्जिंग के साथ 5000 एमएएच की बैटरी भी होगी। एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक होगा। फोन बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 12-आधारित फनटच ओएस 12 को बूट करेगा। अंत में, फोन का वजन 183 ग्राम और माप 163.95 x 75.55 x 8.19 मिमी होगा।

ये भी पढ़ें : फ्लिपकार्ट और Amazon पर मिल रहें है इतनी कम कीमत पर ये शानदार स्पीकर्स, कर लीजिए कब्जा
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT