होम / Tata की इन गाड़ियों पर मिल रहा है लाभ, इस तरह उठाए डिस्काउंट का फायदा

Tata की इन गाड़ियों पर मिल रहा है लाभ, इस तरह उठाए डिस्काउंट का फायदा

Rajesh kumar • LAST UPDATED : February 12, 2024, 1:58 am IST
ADVERTISEMENT
Tata की इन गाड़ियों पर मिल रहा है लाभ, इस तरह उठाए डिस्काउंट का फायदा

Tata

India News(इंडिया न्यूज),Tata:  सबकॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट का तेजी से विस्तार हो रहा है। यही कारण है कि एसयूवी की बढ़ती बाजार हिस्सेदारी कार निर्माताओं को भारत में नए मॉडल पेश करने के लिए प्रेरित कर रही है। आने वाले समय में घरेलू बाजार में कई गाड़ियां पेश की जाएंगी। यहां कुछ ऐसी गाड़ियां हैं जिनके निकट भविष्य में लॉन्च होने की उम्मीद है।

KIA क्लैविस

KIA इस कार को अगले साल किसी भी समय भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। यह आगामी वाहन ब्रांड के लाइनअप में सोनेट और सेल्टोस के बीच स्थित होगा। लॉन्च से पहले कई बार इसके टेस्ट म्यूल्स भी सामने आ चुके हैं। क्लैविस को आंतरिक रूप से AY नाम दिया गया है। आगामी किआ कॉम्पैक्ट एसयूवी को ईवी और पारंपरिक रूप से संचालित दोनों रूपों में पेश किया जा सकता है।

नई स्कोडा कॉम्पैक्ट एसयूवी

कार निर्माता कंपनी स्कोडा इन दिनों भारतीय बाजार के लिए एक वाहन पर काम कर रही है। इसे कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा। चेक कार निर्माता अपनी आगामी कॉम्पैक्ट एसयूवी के साथ 90 प्रतिशत स्थानीयकरण का लक्ष्य रख रहा है। इसे घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजारों में निर्यात के लिए भारत में निर्मित किया जाएगा। यह गाड़ी MQB A0 IN प्लेटफॉर्म पर बनाई जाएगी।

मारुति सुजुकी माइक्रो एसयूवी

घरेलू वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी भारतीय बाजार में एक नई एसयूवी लॉन्च करने की योजना पर काम कर रही है। इसे आने वाले साल में लॉन्च किया जा सकता है. नई माइक्रो-एसयूवी ब्रांड के लाइनअप में ब्रेज़ा के नीचे स्थित होगी।

महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट

महिंद्रा एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट को निकट भविष्य में कई अहम बदलावों के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस गाड़ी में मौजूदा मॉडल के मुकाबले कई नए फीचर्स होने की उम्मीद है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT