होम / Diwali Offers: इन गाड़ियों पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, 55 हजार रुपये तक की होगी बचत

Diwali Offers: इन गाड़ियों पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, 55 हजार रुपये तक की होगी बचत

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : October 23, 2022, 11:13 am IST

(इंडिया न्यूज़, Discount is available on these vehicles, there will be savings of up to 55 thousand rupees): दिवाली के त्योहार को लेकर बाजारों और घरो में हलचल शुरू हो गई है। इस साल दीवाली 24 अक्टूबर 2022 को मनाई जाएगी। दीवाली के पर्व पर अगर आप गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे है तो ये खबर आपके लिए है। बता दें कि मारुति की गाड़ियों को देश में सबसे अधिक पसंद किया जाता है। वहीं मारुति अपने ग्राहकों के लिए इस दिवाली आकर्षक ऑफर दे रही है। अगर आप भी इस धनतेरस-दिवाली पर नई कार खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है, जहां कंपनी अपने मॉडल्स पर 55 हजार रुपये तक छूट दे रही है।

Maruti Celerio

दिवाली ऑफर्स के साथ Maruti Celerio को खरीदने पर आपको सबसे अधिक छूट मिल सकती है। इस मॉडल को खरीदने पर कंपनी 55 हजार रुपये तक की भारी छूट दे रही है, जिसमें कॉर्पोरेट डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर और कैश ऑफर शामिल हैं। अगर नई कार खरीदना चाहते हैं तो आप इस गाड़ी को विकल्प के तौर पर चुन सकते हैं।

Maruti WagonR

आपको बता दें, वैगनआर देश में सबसे अधिक बिकने वाली गाड़ियों में से एक है। इस मॉडल पर कंपनी इस समय 40 हजार रुपये तक की छूट दे रही है, जिसमें कॉर्पोरेट डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर और कैश ऑफर शामिल हैं। इस दिवाली अपने घर इस मॉडल को खरीद कर आप भारी बचत कर सकते हैं। इसके अलाका कुछ बैंक इस मॉडल पर 5 फीसद की छूट दे रही है।

Maruti ALto

देश की सबसे सस्ती कारों में ऑल्टो का नाम टॉप पर है। इस किफायती गाड़ी को खरीदने पर आपको 40 हजार रुपये की भारी छूट मिल सकती है। जिसमें कॉर्पोरेट डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर और कैश ऑफर शामिल हैं।इस दिवाली ऑल्टो की खूब बिक्री भी हुई है। कितनी गाड़ियां इस महीने अब बिक चुकी हैं इसके बारे में अधिक जानकारी अगले महीने आने वाले सेल्स रिपोर्ट में पता चलेगा.

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
ADVERTISEMENT