होम / Election 2024: इंडिया गठबंधन में PM पद के उम्मीदवार के लिए नीतीश के नाम की ही होगी घोषणां – महेश्वर हजारी, JDU नेता

Election 2024: इंडिया गठबंधन में PM पद के उम्मीदवार के लिए नीतीश के नाम की ही होगी घोषणां – महेश्वर हजारी, JDU नेता

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 25, 2023, 2:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Shakti, Election 2024: इंडिया गठबंधन में PM उम्मीदवार क्या नीतीश कुमार होंगे? यह सवाल जब- जब नीतीश कुमार से पूछा गया उन्होंने हमेशा कहा कि मुझे कुछ नहीं बनना है, मेरा मकसद 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ विपक्ष को एक जुट करना है। लेकिन नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के नेता आए दिन नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताते रहते है, अब नीतीश के बेहद करीबी, वरिष्ठ JDU नेता और बिहार विधानसभा में उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी ने कहा कि नीतीश कुमार सर्वगुण संपन्न व्यक्ति है, वो कई बार कैबिनेट मंत्री रहे हैं।

आज न कल जरूर होगी नीतीश कुमार के नाम की घोषणां

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में है पीएम बनने के इसलिए भारत की जनता चाहती हैं कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार प्रधानमंत्री के पद के दौड़ में जाए, महेश्वर हजारी ने यह भी कहा कि INDIA गठबंधन में अभी तत्काल सभी नेता नीतीश कुमार के नाम पर सहमत है। आज न कल जरूर नीतीश कुमार के नाम का ही घोषणा होगा।

कौन नहीं चाहता उनके नेता मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बने

राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि हर पार्टी के नेता, कार्यकर्ता ये चाहते है की उनके नेता प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बने, हम लोग भी चाहते है बिहारी होने के नाते, नीतीश कुमार बने, नीतीश कुमार ने कई मौके पर खुद ही कह दिया है उनकी कोई चाहत नहीं हैं वो विपक्ष को एकजुट करने के मुहिम में है उनको सफलता मिली है, लेकिन इंडिया गठबंधन के नेता बैठ कर तय करेंगे कि कौन क्या करेंगे ?

हर व्यक्ति अपने दल के नेता को आगे देखना चाहता

कांग्रेस एमएलसी समीर सिंह ने कहा कि इंडिया गठबंधन के सूत्रधार है नीतीश कुमार, इसमें कोई संसय कहा है, राहुल गांधी, सोनिया गांधी, लालू यादव सम्मान करते हैं, जब समय आएगा नेता चुनने का तो आपसी सहमति से कर लेगे। हर व्यक्ति अपने दल के नेता को आगे देखना चाहता है, इसमें हमलोग को कोई आपत्ति नहीं हैं, लेकिन अभी ये फिलहाल कोई मसला नहीं हैं।

नीतीश को महागठबंधन में दिखाया गया था PM उम्मीदवार बनने का सपना

बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार एनडीए छोड़कर पीएम उम्मीदवार बनने ही महागठबंधन में गए थे, अब वे ही बताए बन रहे हैं या नहीं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को महागठबंधन में पीएम उम्मीदवार बनने का सपना दिखाया गया था, लेकिन अब नहीं कुछ हुआ नहीं, सम्राट चौधरी यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि बिहार बर्बाद हो रहा है, बिहार में कानून का राज्य खत्म हो गया, विधि व्यवस्था की क्या हालत है, सबके सामने है। भ्रष्टाचार चरम पर है, लेकिन कोई देखने वाला नहीं है।

यह भी पढ़ें:- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT