होम / Woman Found Alive: मुस्कुराते हुए कब्र से निकली 'लाश', कब्र खोदने वाले बेहोश!

Woman Found Alive: मुस्कुराते हुए कब्र से निकली 'लाश', कब्र खोदने वाले बेहोश!

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : February 22, 2024, 8:46 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Woman Found Alive: दुनिया में कभी-कभी ऐसी घटनाएं सुनने को आती है जिन पर यकीन करना बहुत ही मुश्किल होता है। आम भाषा में बोले तो यह एक चमत्कार के समान होता है। ऐसा ही एक चमत्कार तब हुआ जब एक महिला अपने ही अंतिम संस्कार में उठकर खड़ी हो गई। लोगों को लगा कि वह मर गई है, लेकिन वह ताबूत के अंदर से मुस्कुराती हुई बाहर निकल आई।

डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एसी डनबर नाम की महिला को मिर्गी का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। कब्र खोदने वालों ने उसके लिए 6 फीट की कब्र भी खोद दी थी और महिला को उसके अंदर ही दफनाया जाना था।

दफनाने से पहले उठी महिला

बता दें कि, जब एसी डनबर 30 साल की थीं, तब मिर्गी का दौरा पड़ने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था। उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए रिश्तेदार भी आए थे। एसी की मौत से उनकी बहन काफी दुखी थी। ऐसे में जब उनकी कब्र खोदी गई और उन्हें अंदर दफनाया जाना था तो वह ताबूत खोलकर उन्हें देखना चाहते थे। जिसके बाद जैसे ही ताबूत खोला गया, एसी उठकर शव के स्थान पर मुस्कुराते हुए बैठ गई और लोग खुश या दुखी होने के बजाय यह देखकर हैरान रह गए। उन्हें ऐसा लगा मानो उनके सामने कोई भूत हो।

ये भी पढ़े- Rani-Shahrukh के स्टाइल ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, अंदाज से पुराने दिन आए याद

कब्र खोदने वाले मजदूर बेहोश

बरीड अलाइव की रिपोर्ट के मुताबिक, कब्र खोद रहे तीन मजदूर यह देखकर चौंक गए कि वे कब्र में ही गिर पड़े। उनमें से एक की पसलियां टूट गईं और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा, जबकि अन्य दो उस पर गिर पड़े और बेहोश हो गए। इतना ही नहीं, जो लोग मौत पर रोने आये थे वे भी वहां से चले गये। एसी की अपनी बहन भी उसे बाहर आता देख भाग गई। यह घटना साल 1915 में अमेरिका के साउथ कैरोलिना में घटी थी। इसके बाद एसी 47 साल तक जीवित रहे और 1955 में उनकी मृत्यु हो गई।

ये भी पढ़े-

लेटेस्ट खबरें

PM Modis letter: ‘कोई सामान्य चुनाव नहीं’, पीएम मोदी का पहले चरण से पहले बीजेपी समेत एनडीए उम्मीदवारों को पत्र
IPL 2024 Points Table: दिल्ली की गुजरात पर जीत से अंक तलिखा में बड़ा फेरबदल, जानें ताज़ा अपडेट
Turkey-Hamas Relations: इजरायल के साथ युद्ध के बीच हमास प्रमुख करेंगे तुर्की का दौरा, तुर्की के राष्ट्रपति ने दी जानकारी
US-Italy Relations: अमेरिका-इटली आए एक साथ, गलत सूचना के प्रसार को रोकने के लिए साथ में करेंगे काम
NABARD Recruitment 2024: NABARD में निकला जॉब करने का सुनहरा मौका, 100000 की सैलरी वाली नौकरी के लिए यहां करें आवेदन
Salman Khan Firing Case: बांद्रा में शूटिंग से कुछ घंटे पहले ही आरोपियों को दी गई थी बंदूक, सलमान खान केस में बड़ा खुलासा
महिंद्रा थार को टक्कर देने आ रही Jeep की मिनी एसयूवी, लुक और फीचर्स देख चौंक जाएंगे आप