होम / Mumbai News: जय श्री राम न बोलने पर मुंबई में एक युवक की जमकर की गई पिटाई, दो आरोपी हुए अरेस्ट

Mumbai News: जय श्री राम न बोलने पर मुंबई में एक युवक की जमकर की गई पिटाई, दो आरोपी हुए अरेस्ट

Abhishek N. Sharma • LAST UPDATED : September 30, 2023, 1:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Mumbai: मुंबई में कुछ युवकों ने एक ऐसी घटना को अंजाम दिया है। जिसको देखकर और सुनकर हर कोई हैरान और परेशान है। आखिरकार जय श्री राम के नाम पर ऐसी गुंडागिरी कैसे कोई कर सकता है। मुंबई के कांदिवली एरिया में एक युवक को जबरदस्ती जय श्री राम बुलवाने को लेकर मामला सामने आया है और जब उस युवक ने जय श्री राम नहीं बोला तब कई लोगों ने झुंड बनाकर उसे जमकर पीटा।

ये पूरी पिटाई की घटना सीसीटीवी में कैद हो चुका है। तत्काल प्रभाव से पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की और सीसीटीवी और तमाम सबूत के आधार पर तमाम लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। एफआईआर दर्ज करने के बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद लगातार जांच पड़ताल तेज चल रही है।

पीड़ित एक दलित युवक है

घटना मंगलवार को मुंबई के कांदिवली ईस्ट इलाके में देर रात हुई। पीड़ित एक दलित युवक है। इस युवक ने चार लोगों के खिलाफ मुंबई के कुरार विलेज पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमे से दो लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शिकायतकर्ता का नाम सिद्धार्थ किशन अंगुरे हैं, जिसकी उम्र 34 साल है। सिद्धार्थ 25 सितंबर की रात परिवहन 11:30 बजे कम से लौटकर अपने घर जा रहा था। तभी वह उसे वक्त अपने भाई से फोन पर बात करते हुए जा रहा था।

पिटाई का मामला सीसीटीवी में कैद

लेकिन गोकुल नगर के पास चार लोग पहले से ही उसकी साथ में खड़े थे और उन लोगों ने सिद्धार्थ को जय श्री राम बोलने के लिए कहा। मुझ पर सिद्धार्थ ने जय श्री राम के नारे लगाने से मना कर दिया। चार लोगों ने जमकर सिद्धार्थ की पिटाई कर दी। लेकिन तेज आवाज सुनकर आसपास स्थित कुछ लोग और सिद्धार्थ के भाई आगे दौड़े आए तब जाकर उसे बचाया। लेकिन इस पूरे मामले की पिटाई का मामला सीसीटीवी में कैद हो चुका था।

आरोपियों की खोज शुरू

सीसीटीवी और तमाम सबूत के आधार पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई किया और आईपीसी की धारा 323,34,341,504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर 2 लोगो को गिरफ्तार किया है। बाकी बचे आरोपियों की खोज शुरू है। एफआईआर के मुताबिक आरोपियों के नाम सूरज तिवारी, अरुण पांडे, पंडित और राजेश रिक्शावाला है।

ये पूरा मामला अपने आप में हैरान करने वाला है की आखिर कैसे कोई श्री राम के नाम पर ऐसा अपराध कर सकता है। हालांकि, पुलिस इस पूरे मामले की हर एंगल से जांच पड़ताल कर रही है की क्या कही इनका कोई पुराना झगड़ा किसी बात को लेकर तो नही था।या और क्या मामला है की इन लोगो ने कानून हाथ में लिया।

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT