Wednesday, October 27, 2021
HomeमनोरंजनBigg Boss 15 Update टास्क के दौरान Shamita Shetty और Tejashwi...

Bigg Boss 15 Update टास्क के दौरान Shamita Shetty और Tejashwi Prakash की होगी लड़ाई!

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 Update: रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का आगामी एपिसोड मनोरंजन से भरपूर है क्योंकि ‘जंगलवासी’ और ‘घरवासी’ टास्क के लिए प्रतिस्पर्धा करते नजर आ रहे हैं। देखा जा रहा है कि जंगलवासी टास्क जीतकर मुख्य घर में घुसने की कोशिश कर रहे है।

वहीं करण कुंद्रा अपनी टीम से कहते हैं कि उन्हें शमिता शेट्टी, निशांत भट और प्रतीक सहजपाल को अलग रखने की जरूरत है, जिससे यह सुनिश्चित होगा कि वे टास्क नहीं जीतेंगे। इसलिए, दो जंगलवासी ब्लॉक निशांत और तेजस्वी शमिता को ब्लॉक करते हैं क्योंकि वे फर्श पर आपस में जुड़े हुए दिखाई देंगे। दूसरी ओर टास्क के दौरान शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का कहती है कि उनके नाखूनों में दर्द हो रहा है, जिस पर तेजस्वी का कहती है कि भले ही उन्हें चोट लगी हो, लेकिन वह इससे कोई बड़ा मुद्दा नहीं बना रही।

(Bigg Boss 15) घरवाले गुंडों के किरदारों को निभाते नजर आएंगे

शमिता गुस्सा हो जाती है और टिप्पणी करती है कि तेजस्वी (Tejashwi Prakash) को लगता है कि वह सिर्फ चोटिल होने का ड्रामा कर रही थी। दूसरी और तेजस्वी का कहना है कि उन्होंने कभी अपने बारे में बात नहीं की। टास्क में, शमिता शेट्टी, जो घर की कप्तान भी हैं, ने कहा कि ‘जंगलवासियों’ ने अनुचित तरीके से खेल खेला क्योंकि उन्होंने घरवालों को ब्लॉक कर दिया था। उसने बताया कि दो लोग निशांत के ऊपर कंबल डालकर उसे रोक रहे थे।

वहीं अपकमिंग एपिसोड में, घरवाले हाथों में बंदूक लिए हुए गुंडों के किरदारों को निभाते नजर आ रहे हैं। हालिया एपिसोड में एक टास्क देखने को मिला जहां घरवालों को घर से बेघर होने के लिए कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करना था। निष्कासन के लिए नामांकित प्रतियोगियों में अफसाना खान, अकासा सिंह, डोनल बिष्ट, ईशान सहगल, विशाल कोटियन और विधि पांड्या हैं।

Read More: T-Series के latest song Chura Liya के लिए चार इंटरनेट सेंसेशन एक साथ

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE