Wednesday, October 20, 2021
HomeमनोरंजनBigg Boss 15 ''राज कुंद्रा भी समझ गया होगा'' Salmaan की बात...

Bigg Boss 15 ”राज कुंद्रा भी समझ गया होगा” Salmaan की बात सुन चौंक गई Shamita Shetty

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15:छोटे पर्दे के पॉपुलर रियालिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का आगाज हो चुका है। ऐसे में कल यानि शनिवार को शो का पहला वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) हुआ। पहले वीकेंड पर जहां सलमान ने कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती की। वहीं कुछ कंटेस्टेंट को उनसे डांट खाने को भी मिली।

बिग बॉस के पहले हफ्ते में ही घर में काफी कुछ हो गया जिसे देखकर हर कोई चौंक गया। सलमान खान कंटेस्टेंट से बात करते हुए अचानक से राज कुंद्रा का नाम ले लिया जिसे बाद हर कोई हैरान रह गया। दरअसल सलमान निशांत भट पर गुस्सा कर रहे हैं कि उन्होंने प्रतीक सहजपाल को सपोर्ट किया और उसे गलत फैसला लेने से नहीं रोका।

Read More: Bigg Boss 15 पहले ही हफ्ते शो से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट!

(Bigg Boss 15) जब Salmaan ने लिया Raj Kundra
का नाम

निशांत को सब बताने के बाद Salmaan पूछते हैं कि क्या उन्हें समझ क्या कि उन्होंने जो समझाया। निशांत को समझाने के बाद सलमान खान कई कंटेस्टेंट के नाम लेते हैं। वह कहते हैं प्रतीक समझ गए, जय भानुशाली समझ गए। इसी बीच सलमान खान अचानक ही राज कुंद्रा का नाम लेते हैं। Salmaan Khan कहते हैं- ‘राज कुंद्रा समझ गए।’ इसके बाद सलमान खान करेक्शन करते हुए कहते हैं ‘करण कुंद्रा समझ गए।’ और फिर सलमान बाकी तमाम कंटेस्टेंट्स का नाम लेते हैं।

सलमान खान की बात सुनने के बाद एक तरफ शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) हैरान नजर आईं, तो वहीं बाकी सभी कंटेस्टेंट्स हंसते हुए दिखे। बता दें बता दें कि Bigg Boss 15 का पहला वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट साहिल श्रॉफ के ऊपर गाज गिरने वाली है। जी हां, सुनने में आ रहा है कि साहिल पहले सदस्य होंगे जिन्हें इस घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया है।

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE