होम / Amit Shah : बिहार में विपक्ष पर भड़के अमित शाह, नीतीश कुमार को 'पलटू राम' तो कांग्रस की सरकार को बताया मौनी बाबा

Amit Shah : बिहार में विपक्ष पर भड़के अमित शाह, नीतीश कुमार को 'पलटू राम' तो कांग्रस की सरकार को बताया मौनी बाबा

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : June 29, 2023, 4:59 pm IST
ADVERTISEMENT
Amit Shah : बिहार में विपक्ष पर भड़के अमित शाह, नीतीश कुमार को 'पलटू राम' तो कांग्रस की सरकार को बताया मौनी बाबा

Amit Shah

India News (इंडिया न्यूज़),Amit Shah:गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के लखीसराय में एक जनसभा को संबोधीत करते हुए सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने नीतीश कुमार को ‘पलटू राम’ कहकर तंज कसा। बिहार में हुई विपक्षी पार्टियों के महाजुटान पर भी अमित शाह ने हमला बोला। गृह मंत्री ने आगे कांग्रेस का भी जिक्र किया और बोले कि वह पार्टी 20 साल से राहुल गांधी को लॉन्च करने की विफल कोशिश कर रही है। बता दें ये जनसभा मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियां बताने के लिए थी। इसमें अमित शाह ने केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करने के बाद नीतीश कुमार समेत दूसरी विपक्षी पार्टियों को निशाने पर लिया।

गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के लखीसराय में एक जनसभा को संबोधीत करते हुए कहा,”अभी-अभी पल्टू बाबू नीतीश कुमार पूछ रहे थे कि 9 साल में क्या किया? नीतीश बाबू जिनके साथ इतना बैठे, जिनके कारण मुख्यमंत्री बने उनका थोड़ा लिहाज करिए। मोदी जी ने इन 9 सालों में बहुत काम किया है। मोदी जी के 9 साल गरीब कल्याण, भारत गौरव, भारत की सुरक्षा के 9 साल हैं।”

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा,”पहले जब पाक प्रेरित आतंकवादियों के हमले होते थे तो सोनिया-मनमोहन की सरकार कोई जवाब नहीं देते थे, मौनी बाबा बनकर दिल्ली में बैठ जाते थे लेकिन जब PM मोदी के कार्यकाल में पुलवामा और उरी में हमले हुए तो मोदी जी ने 10 ही दिन में सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान के घर में घुसकर मारा। कांग्रेस, जदयु, आरजेडी, ममता सभी लोग धारा 370 को बच्चे की तरह गोद में खिलाते थे। ये कहते थे कि धारा 370 हटाओगे तो कश्मीर में खून की नदियां बह जाएंगी, राहुल बाबा खून की नदियां तो दूर किसी की कंकड़ चलाने की भी हिम्मत नहीं हुई।”

बिहार के लखीसराय में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “कांग्रेस एक अजीब पार्टी है। किसी नेता को पहली बार राजनीति में लॉन्च किया जाता है। हम ऐसी पार्टी से आते हैं जहां किसी नेता को लॉन्च नहीं किया जाता बल्कि जनता उसे लॉन्च करती है। लेकिन कांग्रेस लॉन्च करती रही है। राहुल बाबा 20 साल से हैं। लेकिन वह लॉन्च नहीं होते। इस बार भी कांग्रेस ने उन्हें पटना में लॉन्च करने की नाकाम कोशिश की…”

ये भी पढ़ें – Rahul Gandhi Manipur Visit: PM Modi ने कुछ नहीं बोला.. और उनकी सरकार राहुल गांधी को रोकने की कोशिश कर रही है: मल्लिकार्जुन खड़गे 

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT