होम / Aurangabad News: सरकारी क्वार्टर में मची भगदड़, सांप के डसने से 2 की मौत

Aurangabad News: सरकारी क्वार्टर में मची भगदड़, सांप के डसने से 2 की मौत

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 12, 2024, 2:20 pm IST

2 died due to snake bite

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Aurangabad News: बिहार के औरंगाबाद से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां सरकारी क्वार्टर में सांप के डसने से दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान 16 वर्षीय कृष्ण वैभव और 26 वर्षीय रबीता देवी के रूप में हुई है। इस घटना से सरकारी क्वार्टर में भगदड़ मच गई और लोग अपने घरों से भागने लगे।

Read More: Ration Card: बिहार में 16 लाख से अधिक राशन कार्ड हुए रद्द! जानें पूरी खबर

जानें पूरा मामला

यह हादसा गुरुवार को औरंगाबाद के सोने कॉलोनी के सरकारी क्वार्टर में हुआ, जब राबिता देवी सो रही थीं और अचानक सांप ने उन्हें गर्दन पर डस लिया। घटना के बाद परिजन उन्हें तुरंत अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसी दौरान 16 साल के कृष्ण वैभव की भी सांप के डसने से मौत हो गई, जिससे इलाके में दहशत फैल गई। इस खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक इस हादसे से मृतकों के परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है, और इलाके के लोग भी बेहद सहमे हुए हैं।

लोगों में डर का माहौल

घटना के बाद क्वार्टर में रहने वाले लोग अपने घरों से बाहर निकल आए और राहत एवं बचाव दल को बुलाया गया। इलाके में सांप पकड़ने के लिए तत्काल रेस्क्यू टीम को बुलाया गया, लेकिन लोगों में अभी भी भय का माहौल बना हुआ है। बता दें कि औरंगाबाद के सरकारी क्वार्टर में इस हादसे ने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है। सांप के डर से लोग रात में अपने घरों में सोने से भी डर रहे हैं। प्रशासन को इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए उचित कदम उठाने की आवश्यकता है ताकि लोग सुरक्षित महसूस कर सकें।

Read More: Aligarh: आफत बनी बारिश! अलीगढ़ में लगातार बारिश से बाढ़ जैसे हालात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT