होम / Bihar Politics: तेजस्वी यादव के ट्रांसफर पोस्टिंग वाले आरोप पर मंत्री श्रवण कुमार का पलटवार, बोले- 'सत्ता से जब लोग हटते हैं तो…'

Bihar Politics: तेजस्वी यादव के ट्रांसफर पोस्टिंग वाले आरोप पर मंत्री श्रवण कुमार का पलटवार, बोले- 'सत्ता से जब लोग हटते हैं तो…'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : August 28, 2024, 4:04 pm IST

India News Bihar (इंडिया न्यूज),Bihar Politics: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर ट्रांसफर पोस्टिंग के नाम पर पैसे वसूलने का आरोप लगाया था, इस पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि जब लोग सत्ता से बाहर जाते हैं तो ऐसे आरोप लगाते हैं और जब सत्ता में आते हैं तो उनके लिए ऐसे आरोप बेबुनियाद हो जाते हैं। कहीं न कहीं सत्ता जाने का मलाल है। वो मलाल उन्हें सता रहा है, इसीलिए वो तरह-तरह की बातें कह रहे हैं, लेकिन उनकी बातों में कोई दम नहीं है।

बेटी बोलकर होटल में बुलाया और फिर…, Siddique के खिलाफ एक्ट्रेस ने बलात्कार का मामला करवाया दर्ज

तेजस्वी पर मंत्री श्रवण कुमार ने क्या कहा?

मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि कुछ न कुछ बोलकर ये लोग अपने लोगों को खुश करना चाहते हैं, जनता में भ्रम फैलाना चाहते हैं। वहीं, जब उनसे पूछा गया कि तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार थक गए हैं, इस पर श्रवण कुमार ने कहा कि जब लोग नीतीश कुमार के साथ आते हैं तो उनकी ऐसी तारीफ करते हैं कि शायद डिक्शनरी भी फेल हो जाए और जब वो चले जाते हैं तो ऐसे मनगढ़ंत आरोप लगाते हैं कि उससे बड़ी तारीफ कोई नहीं है। बिहार और देश की जनता देख रही है कि जब वो सत्ता में आते हैं तो क्या कहते हैं और जब सत्ता से बाहर जाते हैं तो क्या बोलते हैं।

2025 के बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए सत्ता में वापसी करेगी या नहीं, इस पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि सारी तैयारियां हो चुकी हैं। 2025 का चुनाव एनडीए के पक्ष में होगा, हमारे गठबंधन के पक्ष में होगा, हम पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे, बिहार में हमने जो काम किया है, उसकी बदौलत हम सरकार बनाएंगे और भारी बहुमत से सरकार बनाएंगे।

श्रवण कुमार ने प्रशांत किशोर पर ली चुटकी

प्रशांत किशोर का परिवार लगातार बढ़ रहा है और वह कह रहे हैं कि 2025 में एनडीए का सफाया हो जाएगा। इस पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि आने दीजिए। समय आने पर सब पता चल जाएगा, ढोलक जितनी बजनी चाहिए उतनी नहीं बजती, कहीं और बजा देते हैं। जो बजा रहे हैं, उन्हें बजाने दीजिए। 2025 में पता चल जाएगा।

Kidnapping Case: 2 मासूमों को किया अगवा, किन्नर सहित 5 आरोपी हुए गिरफ्तार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

तीन महीने में तबाह हो जाएंगी दुनिया! Israel- Hamas युद्द के साथ शुरू हुआ दुनिया का विनाश? जानें क्या थी बाबा वेंगा की भविष्यवाणी
Rajasthan Politics: मानेसर कांड के बहाने CM भजनलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-‘समय मिला तब …’
बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया अडानी फाउंडेशन, आंध्र प्रदेश को दिए 25 करोड़ रुपये
Delhi Road Accident: दिल्ली में दर्दनाक हादसा! 2 मजदूरों को कार ने रौंदा, 1 की मौत
आखिर वनवास ही क्यों…प्रभु श्री राम से लेकर धर्मराज युधिष्ठिर तक क्यों इन राजकुमारों को भोगना पड़ा था ये कष्ट?
Bihar Politics: नवादा अग्निकांड पर मुकेश सहनी ने सरकार से मांगा जवाब, जानिए क्या कहा?
Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में हो सकती है बारिश, जानें मौसम का पूरा हाल
ADVERTISEMENT