होम / Bihar Politics: आरके सिंह का RJD पर बड़ा हमला,कहा- 'बिहार में बढ़ते अपराध के लिए राजद जिम्मेदार, उन्हीं के लोग…'

Bihar Politics: आरके सिंह का RJD पर बड़ा हमला,कहा- 'बिहार में बढ़ते अपराध के लिए राजद जिम्मेदार, उन्हीं के लोग…'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 4, 2024, 10:54 pm IST

India News Bihar (इंडिया न्यूज),Bihar Politics: पूर्व केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने बुधवार (4 सितंबर) को भोजपुर जिले के दौरे के दौरान आरजेडी और तेजस्वी पर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा पर उन्होंने कहा कि चुनाव आ रहा है, सब यात्रा करेंगे, तेजस्वी भी यात्रा कर रहे हैं। ठीक है, यात्रा करना सभी का अधिकार है। बिहारियों को अपने भविष्य के बारे में सोचना चाहिए, हमें कैसा बिहार चाहिए और उसी के हिसाब से वोट करना चाहिए। हम बिहारी क्या करते हैं? कोई कितना भी भ्रष्ट हो, चरित्रहीन हो, हत्यारा हो, नरसंहार किया हो, लेकिन हम जाति के नाम पर वोट देंगे, हमें शर्म आनी चाहिए।

जापान में तूफान ने हजारों साल पेड़ को बनाया शिकार, जानें कैसे पूरा द्वीप हुआ तबाह

कानून व्यवस्था पर क्या बोले आरके सिंह?

बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर आरके सिंह ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर जो सवाल उठे हैं, उसमें यह देखना होगा कि जब वे सत्ता में थे, तब अपराध की क्या स्थिति थी और आज क्या है? आम लोगों से पूछिए, वे आपको बताएंगे। हम यह नहीं कहते कि हमने बहुत अच्छी सरकार चलाई है। कुछ जगहों पर सुधार की जरूरत है। देखिए, हम यहां गए। गुंडी में तीन मुसलमानों ने एक गरीब पिछड़े परिवार की बेटी के साथ बलात्कार किया। इससे पहले बरहरा में एक स्कूल शिक्षक ने एक गरीब लड़की के साथ बलात्कार किया था। इन सभी अत्याचारों के पीछे राजद और भाकपा (माले) के लोग हैं। गुंडी में जो बलात्कार हुआ, उसके पीछे राजद और भाकपा (माले) के लोग हैं।

उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी कहते हैं कि कानून व्यवस्था क्या है? तो हम कहना चाहते हैं कि आपके समर्थक गुंडागर्दी करेंगे, गुंडागर्दी करेंगे, बलात्कार करेंगे, हत्या करेंगे, अभी आज ही जिले के जैतपुर के एक लड़के को मारकर फेंक दिया गया। असनी मोड़ वह जगह है जहां नशे का कारोबार होता है। इस सब में कौन शामिल हैं, उनके अपने लोग, यादव के लोग जो राजद के समर्थक हैं। उसके लिए कौन जिम्मेदार है?

प्रशांत किशोर पर भी साधा निशाना

साथ ही प्रशांत किशोर ने कहा कि एक बात सोचनी चाहिए, वो आरजेडी की ‘बी’ टीम बनकर खड़े हैं. अगर वो वोट काटेंगे तो एनडीए के वोट काटेंगे, किसको फायदा होगा, आरजेडी को फायदा होगा. ये सबको पता है. प्रशांत किशोर भी पढ़े-लिखे विद्वान हैं, उन्हें नहीं पता क्या होगा? एक भी यादव और एक भी मुसलमान उन्हें वोट नहीं देने वाला है. एक भी सीपीआई (एमएल) का आदमी वोट नहीं काटने वाला है. अगर वोट कटेंगे तो किसका वोट कटेगा, एनडीए का वोट कटेगा. उन्हें सोचना चाहिए और जनता को बताना चाहिए कि एनडीए बेहतर है या आरजेडी।

मिडिल ईस्ट में जंग के बीच इजरायल के हथियारों ने दुनिया में मचाई धूम…अमेरीका भी है दिवाना, खासियत जान उड़ जाएंगे होश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
नीतीश सरकार ने दादा-परदादा की ज़मीन पर लागू किया ये नया नियम, जानिए क्या है ये 5 मुख्य प्रावधान
क्या है वात्सल्य योजना? इसमे कैसे मिलेगी बच्चों को पेंशन, जानिए निर्मला सीतारमण का पूरा प्लान
मोदी सरकार क्यों लाना चाहती है ‘One Nation One Election’ कानून? एक साथ चुनाव में क्या हैं चुनौतियां
ADVERTISEMENT